अवैध संबंध के चलते पत्‍नी ने की ऐसी घिनौनी हरकत

Sep 24 2015 01:18 AM
अवैध संबंध के चलते पत्‍नी ने की ऐसी घिनौनी हरकत

नई दिल्‍ली: एक पत्नी ने अपने देवर के नाजायज संबंध को बरक़रार रखने के लिए ऐसा कारनामा किया की जिसे जानकर सभी हैरान है। दिल्ली के बिजनेसमैन मन्नू हत्याकांड में पुलिस ने खुलासा किया है कि उसका मर्डर उसकी पत्‍नी और भाई ने सुपारी देकर कराया था। गौरतलब है की 6 मई 2015 को शालू ने अपनी एक फोटो Facebook पर साझा की थी, जिस पर 7 मई को मन्नू ने लिखा था मार ही डालोगी। जवाब में शालू ने लिखा था कि सच में मार ही डालूंगी। शालू के इस कमेंट के बाद मन्नू ने लिखा आ जाओ मार ही डालो। इसके बाद शालू और मन्नू ने कोई कमेंट नहीं किया।

4 महीने बाद 16 सितंबर को शालू ने अपने आखिरी कमेंट को हकीकत में तब्दील करने का प्लान देवर विपुल के साथ मिलकर बनाया। पुलिस का दावा है कि विपुल के कहने पर हरिद्वार जाने की प्लानिंग शालू ने की थी, जिससे राजनगर एक्सटेंशन में शूटरों से मन्नू की हत्या कराई जा सके। 

गौरतलब है कि 16 सितंबर को राजनगर एक्सटेंशन के पास मन्नू की गोली मारकर हत्या की गई, जिसमें 19 सितंबर को पुलिस ने उसकी पत्नी और चचेरे भाई को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। पुलिस का दावा है कि विपुल और शालू के अवैध संबंध थे, जिनमें बाधक बनने पर दोनों ने उसकी हत्या बागपत और हरियाणा के शूटरों से 50 हजार रुपये सुपारी देकर कराई थी।