पति जबरदस्ती बनाता संबंध, चीखने पर निजी अंगों में डाल देता जलती सिगरेट...
पति जबरदस्ती बनाता संबंध, चीखने पर निजी अंगों में डाल देता जलती सिगरेट...
Share:

हाल ही में अपराध के एक नए मामले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. जी दरअसल यह मामला गाजियाबाद क है. जी हाँ, उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक महिला ने अपने पति और विधवा सास पर गंभीर आरोप लगाया है. खबरों के अनुसार महिला का आरोप है उसकी सास और पति के कहने पर रिश्तेदारों ने उसके साथ गैंगरेप किया और विरोध करने पर महिला को जलती हुई सिगरेट से कई जगह जलाया. जी हाँ, वहीं महिला किसी तरह ससुरालियों के चुंगल से छुटकर विजयनगर थाने गई और वहां पुलिस को अपनी आपबीती बताई. खबरों के अनुसार यह मामला कविनगर थाना क्षेत्र के एक इलाके का है.

इस मामले में पीड़िता ने बताया कि 2011 में उसकी शादी कविनगर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक से हुई थी और अब उसका एक बेटा भी है. वहीं पति एक निजी कंपनी में जॉब करता है और अब पीड़िता का आरोप है कि शादी के कुछ दिनों बाद से ससुराल के लोग उसे परेशान कर रहे हैं और उसका पति नशे का आदि है और नशा करने के बाद उसके साथ जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाता है. इसी के साथ पीड़िता का आरोप है कि उसकी विधवा सास और एक अनजान के बीच संबंध हैं जो उसे पता था.

वहीं महिला ने बताया कि जब वह पति को अपने साथ संबंध बनाने के लिए मना करती थी तो वह उसके प्राइवेट पार्ट्स को सिगरेट से जला देता था और बिस्तर से उठने नहीं देता था जबदस्ती करता था और विरोध करो तो हर निजी अंग को जला देता था.' अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

झाड़ियों में संबंध बना रहा था कपल, पहुँच गई पुलिस और फिर...

बाथरूम में नहाते हुए संबंध बना रहे थे भाभी और देवर, पति ने खिड़की से देखा तो...

रोज आधी रात देवर संग संबंध बनाती थी भाभी, एक दिन पति ने खोला गेट और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -