पति-पत्नी को संबंध बनाते देख चाचा में जागी हवस की प्यास और फिर...
पति-पत्नी को संबंध बनाते देख चाचा में जागी हवस की प्यास और फिर...
Share:

आए दिन आ रही रेप की घटनाओं ने सभी को हैरान परेशान किया है. ऐसे में हाल ही में जो खबर शामे आई है वह कानपुर देहात से है जहाँ सजेती थाना क्षेत्र के एक गांव में युवती से दहेज लोभियों ने हैवानियत की हदें पार कर दीं है. जी हाँ, खबरों के अनुसार पति ने पहले अपने फौजी चाचा से अपनी पत्नी के साथ दुष्कर्म करवाया और फिर उसके बाद गर्भवती होने की दशा में दोस्त से मिलकर दुष्कर्म करवाया. वहीं उसके बाद से पीड़िता थाने में चक्कर लगाती रही, लेकिन सुनवाई नहीं हुई और काफी लम्बे समय बाद पीड़िता ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया.

वहीं कोर्ट के निर्देश पर बीते शुक्रवार को सजेती थाने में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. वहीं पड़ोसी जनपद फतेहपुर के एक थाना क्षेत्र की युवती ने बताया कि 19 फरवरी 2015 को उसका विवाह सजेती कस्बे के एक गांव निवासी दिलीप कुमार से हुआ था और शादी में पिता ने नगदी व जेवर दिए थे.

अब पीड़िता का आरोप है कि पति और ससुराल वाले दहेज में एक लाख रुपये और मांग रहे थे और उनकी मांग पूरी न होने पर उन्होंने उसे प्रताड़ित किया और लगातार उसका रेप करवाया. कभी पति अपने चाचा के सामने कपड़े उतारकर संबंध बनाने लगता था तो कभी चाचा को कहता था कि मेरे दोस्त के साथ संबंध बना लो. इस तरह महिला के कई अनजान मर्द के साथ भी संबंध बनवाए गए हैं.

दो पति होने पर महिला को मिली ऐसी सजा कि हैरान रह गए लोग

घर के बाहर खेल रही मासूम को टॉयलेट में ले गया फूफा और करने लगा यह काम

माँ को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखकर खौला बेटे का खून और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -