जुए में रुपये हारने के बाद दोस्तों को युवक ने दे दी अपनी पत्नी...
जुए में रुपये हारने के बाद दोस्तों को युवक ने दे दी अपनी पत्नी...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला कानपुर से सामने आया है जहाँ जुए में रुपये हारने के बाद एक नशेबाज ने अपनी पत्नी को दोस्तों के हवाले कर दिया ताकि वह जुआ और खेल सके. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक नशेड़ियों से चंगुल से बचकर महिला किचन में जा छिपी और थाने में सुनवाई न होने पर पीड़िता ने सीओ कल्याणपुर से न्याय की गुहार लगाई है.

वहीं बताया गया है कि कल्याणपुर आवास विकास की रहने वाली महिला ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि ''उसका पति शराब व जुए का लती है. 16 सितंबर को उसके पति अपने पांच दोस्तों संग घर आए. पति ने पहले पांचों युवकों के साथ जमकर शराब पी. इसके बाद जुआ खेलने लगा. आरोप है कि रुपये हारने पर जब महिला ने जुआ खेलने का विरोध किया तो पति ने उसकी पिटाई करने के बाद दोस्तों के हवाले कर दिया. इसके बाद पांचों ने उसे बदनीयती से दबोच लिया. नशेड़ियों से बचने के लिए वह किचन में जा घुसी और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया.''

वहीं इस मामले में सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस उसे थाने लेकर आई. इस मामले में बताया जा रहा है कि करीब एक घंटे तक बैठाए रखने के बाद पारिवारिक विवाद बताकर उसे भगा दिया और सीओ कल्याणपुर ने बताया कि वह इस समय मामले की जांच में लगे हुआ हैं और जल्द सारा मामला साफ़ कर दिया जाएगा.

योगी राज में बढ़ा अपराध का ग्राफ, आंकड़े छुपा रही सरकार- अखिलेश यादव

विधवा के साथ आपत्तिजनक हालत में था शादीशुदा शख्स, अचानक आ धमके गांववाले और फिर...

Traffic Police ने इस मंहगी बाइक का काटा चालान, ​जानिए चालक की आपबीती

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -