तीन साल पहले छोड़कर चले गया था पति, किन्नर संग प्यार करते TikTok पर पकड़ाया
तीन साल पहले छोड़कर चले गया था पति, किन्नर संग प्यार करते TikTok पर पकड़ाया
Share:

चेन्नई: टिकटॉक पर एक महिला ने तीन वर्ष पहले लापता हुए अपने पति को एक किन्नर से प्रेम करते हुए पकड़ लिया. दरअसल तमिलनाडु के कृष्णागिरी का रहने वाला सुरेश वर्ष 2016 में लापता हो गया था और इसके बाद घर नहीं लौटा. सुरेश की पत्नी और पूरा परिवार उसे ढूंढते रहे किंतु, वो नहीं मिला. महिला के परिवार ने उसके लापता होने की रिपोर्ट भी लिखवाई और पुलिस के बहुत खोजबीन के बाद भी तीन वर्षों तक सुरेश का कोई पता नहीं चल पाया. 

सुरेश के लापता होने के तीन वर्ष बाद एक दिन पत्नी की रिश्तेदार ने टिक टॉक पर एक वीडियो देखा जिसमें एक्टिंग कर रहा व्यक्ति हूबहू सुरेश की तरह ही दिख रहा था. उस रिश्तेदार ने सुरेश की पत्नी को वीडियो दिखाया. वीडियो देखने के बाद सुरेश की पत्नी जयासुधा को विश्वास हो गया कि वीडियो वाला व्यक्ति उसका पति ही है. जयासुधा ने तत्काल पुलिस को इसकी जानकारी दी जिसके बाद पुलिस ने उस टिक टॉक अकाउंट पर निगाह रखना आरंभ कर दिया. आखिरकार पुलिस ने सुरेश को होसुर से पकड़ लिया. 

पुलिस के अनुसार सुरेश ने कुछ समस्याओं के कारण परिवार को छोड़ दिया था और होसुर में एक मिस्त्री का काम कर रहा था. पुलिस ने यह भी स्पष्ट किया कि सुरेश टिक टॉक वीडियो में काम करने वाली एक किन्नर के साथ ही रिलेशनशिप में रह रहा था.  किन्नरों के लिए काम करने वाले एक NGO की सहायता से पुलिस ने सुरेश को पकड़ने में सफलता मिली थी. पुलिस ने सुरेश की काउंसलिंग के बाद उसे पत्नी के साथ घर पहुंचा दिया है. सुरेश के पहले से ही दो बच्चे भी हैं. 

 

झारखण्ड विधानसभा चुनाव की तैयारी में भाजपा, बनाया ये रोडमैप

सोनिया गाँधी ने लोकसभा में उठाया रायबरेली रेलवे कोच फैक्ट्री का मुद्दा

छत्तीसगढ़ सीएम की चौपाल में उड़ाया गया आत्मसम्मान का मज़ाक, ग्रामीणों से उतरवाए गमछे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -