पालतू कुत्तों के लिए इस महिला ने पति के साथ कर दिया ये काम

कई बार लोगों को ऐसी चीज़ें पसंद आ जाती है जिसके चलते वो अपने पार्टनर को ही छोड़ देते हैं. लेकिन ऐसा बहुत ही कम होता है. पर ये भी सही है कि अगर आपका जूनून बहुत ज्यादा है तो आप अपने पार्टनर के साथ क्या कर डाले ये आपको भी नहीं पता होगा. कई सारे पशु प्रेमी अपने पालतू जानवर के लिए कहेंगे कि वह अपने पार्टनर को अपने पालतू जानवर के लिए छोड़ सकते हैं. एक किस्सा काफी आश्चर्यजनक था जहाँ एक महिला ने आपने पार्टनर को अपने पालतू जानवर के लिए छोड़ दिया. आइये आपो बता देते हैं. 

दरअसल, एक महिला जो 25 साल से शादीशुदा थी और जिसका 22 साल का बेटा था, ने अपने पति को अपने पालतू कुत्ते के लिए छोड़ दिया. वह उसके कुत्तों से ऊब चुका था. माइक हसलम 53 साल का आदमी है जिसने अपनी पत्नी से कहा कि वह उन 30 कुत्तों से ज़्यादा उसे तवज्जो दे जिन्हें उसने अपने घर में पाल रखा था. इसी के चलते उस महिला ने अपने पार्टनर को छोड़ दिया. हसलम ने ऐसा करने से मना कर दिया और अपने 30 पालतू कुत्तों के साथ रहना पसंद किया. 

लिज़ का यह कहना है कि वह अपने पति से अलग होने के बाद अब काफी खुश है. 25 साल की शादी में इस जोड़े का एक 22 साल का बेटा है. लिज़ ने कहा “मेरे पति ने कहा कि उसे या कुत्तों में से किसी एक को चुनो. मैंने उसके बाद से उससे बात नहीं की!” चलिए वह बचपन के प्रेमी थे यह दोनों तब मिले थे जब लिज़ सिर्फ 16 साल की थीं और स्कूल ख़त्म होने पर उन्होंने घर छोड़कर हसलम के साथ रहने का निर्णय लिया था.

चीन में मिलते हैं कुछ ऐसे व्यंजन, जानकर हैरान रह जायेंगे आप

घी से धोया जाता है ये मंदिर, बहती हैं नदियां

इंसानों के साथ यहां के पशु भी हैं अंधे, ये है इसका कारण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -