नाज़ायज़ संबंध के शक में पति ने की पत्नी की हत्या, हुआ गिरफ्तार

Mar 05 2021 03:54 PM
नाज़ायज़ संबंध के शक में पति ने की पत्नी की हत्या, हुआ गिरफ्तार

गुमला: झारखंड के गुमला जिले के कामडारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नरसिंहपुर अंबाटोली गांव में नाज़ायज़ संबंध के शक में पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। यह घटना बुधवार की देर रात की है। पत्नी की गर्दन पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी और आकर सो गया। पुलिस को घटना की सूचना गुरुवार को जब मिली तो उन्होंने आरोपित से पूछताछ की। इस दौरान आरोपित पति ने क़त्ल की बात मान ली। बता दें कि आरोपित पति पहले भी एक हत्याकांड मामले में जमानत पर चार महीने पहले रिहा होकर जेल से घर वापस आया था।

दंपती के चार बच्चे हैं। मृतका की शिनाख्त 40 वर्षीय भूखली बरला के रूप में हुई है। आरोपित पति बागो बरला बुधवार की देर शाम को शराब के नशे में धुत था और कहीं से पत्नी के साथ घर लौट रहा था। इसी दौरान पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा आरंभ हो गया। इसी दौरान पति बागो ने पत्नी के गर्दन पर चाकू से हमला कर उसका क़त्ल कर दिया।

पुलिस को पूछताछ के दौरान आरोपित ने बताया कि उसकी पत्नी का नाज़ायज़ संबंध था। इंकार करने के बाद भी वह उस व्यक्ति से मिलती थी। इसलिए पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी। वहीं पुलिस ने घटना में उपयोग किये गए चाकू और खून से सने कपड़े बरामद कर लिए। आरोपित को गिरफ्तार कर कामडारा थाना ले आई है। गांव नरसिंहपुर अंबाटोली का आरोपी बागो बरला तक़रीबन चार महीने पर सनिका बरला हत्याकांड में जेल से जमानत पर छूट कर घर लौटा था। पुलिस के अनुसार, उसका पुराना अपराधिक इतिहास भी रहा है।

16 महीने तक चेलों के साथ महिला का बलात्कार करता रहा मौलवी रोशन, 30 लाख रुपए भी लूटे

नाबालिग बेटे के सामने हैवानों ने माँ के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता की हालत नाजुक

इस क्राइम शो को होस्ट करेंगे भोजपुरी सितारे, सपना चौधरी भी हैं शामिल