बेटे की चाहत में पत्नी के साथ किया ऐसा ?

म.प्र. गुना। सरकार बेटी बचाओ जैसे चाहे कितने भी अभियान चला ले लेकिन इसके बाद भी लोगो में बेटे (लड़के) की चाहत ख़त्म नहीं हो रही है. ऐसा ही एक मामला सामने आया जिसमे बेटे की चाहत में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. मृतका महिला की पहले से पांच लड़की है और लड़के को जन्म नही देने के कारण उसके पति ने उसकी हत्या कर दी. मामला शुक्रवार जिले के सिरसी थानाक्षेत्र के गांव सुआटोर का है. पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति फरार हो गया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

जिस समय यह घटना हुई उस समय आरोपी की एक लड़की मामा के घर थी, जबकि चार छोटी बेटी जंगल में लकड़ी बीनने गईं थीं. सिरसी थाना प्रभारी बलवीर सिंह गुर्जर के मुताबिक सुआटोर गांव का निवासी 40 वर्षीय नाथूलाल भिलाला का लड़का नहीं होने की बात पर अपनी पत्नी से विवाद हो गया.

इसके बाद गुस्से से तिलमिलाए पति ने अपनी पत्नी की गर्दन पर बका से चार-पांच वार कर दिए, जिससे ऋचाबाई की मौके पर ही मौत हो गई. पड़ोसियों नेबताया की आरोपी, बेटा नही होने का दोषी अपनी पत्नी को दोषी बता रहा था जिसपर उसकी पत्नी ने कहा कि बेटा नहीं होने से मेरा दोष नहीं है, यह तो भगवान की मर्जी है, यह सुनते ही बेस्ता ने ऋचाबाई की गर्दन में बका से हमला कर दिया. थाना प्रभारी गुर्जर ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Most Popular

- Sponsored Advert -