सेल्फी के बहाने पति ने कर दिया बीवी का क़त्ल, जानिए कैसे ?

Jun 01 2016 09:22 AM
सेल्फी के बहाने पति ने कर दिया बीवी का क़त्ल, जानिए कैसे ?

उत्तरप्रदेश : यूपी के मेरठ में हत्या का एक ऐसा सनसनीखेज मामला आया है जहां सेल्फी लेने के बहाने एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. इतना ही नही वारदात को अंजाम देने के बाद वह अपनी इस करतूत पर पर्दा डालने के लिए एक झूठी कहानी भी रचता है, लेकिन पुलिस को आरोपी की बात गले नही उतरती है और खुलासा होता है एक खौफनाक वारदात का.

जानकारी के मुताबिक, मेरठ की जाकिर कॉलोनी निवासी आफताब आलम अपनी ससुराल से पत्नी आयशा और 8 महीने के बच्चे को बाइक पर लेकर आता है. लेकिन वह सीधे रास्ते से आने की बजाय, मेरठ के लिए गंग नहर वाले रास्ते से निकला. अचानक नहर के पास बाइक रोक कर पत्नी आयशा से नहर के किनारे एक सेल्फी लेने की बात कहता है. वारदात से अंजान आयशा सेल्फी के लिए तैयार हो जाती है.

इसके बाद वो पहले अपने 8 महीने के बेटे को आयशा से अपनी गोद में लेता है और सेल्फी लेते लेते उसे नहर में धक्का दे देता है. इसके बाद सड़क किनारे रोने-पीटने का बहाना करते हुए पुलिस के सामने झूठी गढ़ते हुए बताता है कि कुछ गुंडों ने उनके साथ लूटपाट की और उसकी पत्नी को नहर में फेंक दिया. पुलिस को आफताब की बातो पर शक होता है और सख्ती से पूछताछ करने पर खुद को पत्रकार बताने वाला आफताब अपना जुर्म कबूल कर लेता है.

बताया जा रहा है कि आफताब अपनी पत्नी आयशा को दहेज के लिए भी प्रताड़ित करता था. पुलिस ने आरोपी को सलाखों के पीछे पंहुचा दिया है और मामले की जाँच की जा रही है.