डेढ़ साल के विवाद का कुछ इस तरह किया पति-पत्नी ने निपटारा

May 20 2019 02:00 PM
डेढ़ साल के विवाद का कुछ इस तरह किया पति-पत्नी ने निपटारा

हाल ही में अपराध का एक मामला यूपी के जालौन जिले से सामने आया है. इस मामले को रविवार का बताया जा रहा है जब एक निर्मम हत्या की गई है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ यहां ससुराल आए पति ने पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है और हर कोई हैरान है. इस मामले में घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है. बताया गया है कि यह घटना उरई कोतवाली क्षेत्र के उमरा रखेड़ा की है और इस मामले में पति-पत्नी में डेढ़ साल से विवाद चल रहा था.

इसी वजह से पत्नी मायके उमराखेड़ा में ही रह रही थी और पति हमीरपुर जरिया थाना निवासी है. खबरों के अनुसार बीते रविवार को पति जितेंद्र अहिरवार ससुराल आया और पत्नी पूनम (23) की गर्दन पर चाकू से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया है. वहीं मिली जानकारी के अनुसार जितेंद्र अहिरवार मजदूरी करता है 2013 में शादी हुई थी और दोनों शुरुआत में बहुत खुश थे.

इस मामले में सबसे हैरान करने वाली बात यह रही है कि ''पत्नी के पास आने से पहले जितेंद्र डाई पीकर आया था और पुलिस ने जितेंद्र को अस्पताल में भर्ती कराया है वहीं जितेंद्र की हालत गंभीर बनी हुई है.'' इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिन्होंने हैरान किया है.

परिजनों ने किया प्रेम संबंध को ना तो जोड़े ने कर लिया कुछ ऐसा

रायपुर में मिला महिला का सिर कुचला शव

दो साल की बच्ची को पड़ोसी युवक ने उठाकर किया संदूक में बंद, और फिर.....