चरित्र शंका के चलते पति ने पत्नी को मौत के घाट उतारा
चरित्र शंका के चलते पति ने पत्नी को मौत के घाट उतारा
Share:

इंदौर. इंदौर में चरित्र शंका के चलते एक पति ने पत्नी को पहले मोगरी मारकर उसका सिर फोड़ दिया व फिर चाकू से 12 वार कर उसकी हत्या कर दी. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक वारदात भंवरकुआं थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले खंडवा रोड स्थित गणेश नगर में हुई है. जब पति व पत्नी  के बीच में  रात 12 बजे झगड़ा हो रहा था तो शोर सुनकर उनकी 11 साल की बेटी व 8 साल का बेटा भी जाग गए थे. भंवरकुआं टीआई राजेंद्र सोनी ने कहा की गणेश नगर में रहने वाले सुरेश पिता जालम सिंह ने अपनी पत्नी मंजूबाई बनवारी (30) की मोगरी व चाकू से वार कर मौत के घाट उतार दिया. 

मंजूबाई रिंग रोड पर आईटी पार्क में यश टेक्नॉलॉजी के कैंटीन में खाना बनाने का कार्य करती थी. सुरेश अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था. उनके बीच में इसके लिए अक्सर विवाद होता रहता था. सुरेश का मंजू का किसी सियाराम नामक व्यक्ति से मेलजोल पसंद नही था. घटना वाली रात को एक बजे के सुरेश की बेटी दिव्या पास ही में रहने वाली अपनी मौसी  के घर पर पहुंची. 

व कहा की पापा ने मम्मी को मार डाला यह सुनते ही वे तत्काल मौके पर गए व इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने रात में ही आरोपी सुरेश को गिरफ्तार कर लिया. व हत्या में इस्तेमाल हुए मोगरी व चाकू को बरामद कर लिया है.    

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -