शक के चलते 75 साल के बुजुर्ग ने 65 साल की पत्नी को मारा

कर्नाटक से एक सनसनी खेज मामला सामने आया है. जहां पर 75 साल के बुजुर्ग पति ने  65 वर्ष की पत्नी के चरित्र पर शक के चलते उसे मौत के घाट उतार दिया इस घटना के बाद पूरे इलाके के लोग सन्न पड़ गए है. यह खबर शायद आपको थोड़ी अजीब लगे पर यह काल्पनिक नहीं है. 

यह सनसनीखेज मामला कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले का है. कई बार आपने खबरें सुनी होंगी कि पत्नी के अनैतिक संबंध के चलते पति ने उसे मार डाला या फिर पत्नी के चरित्र पर शक होने पर पति ने उठाया खौफनाक कदम. लेकिन इस उम्र में इस तरह का केस पहली बार देखा होगा. जानकारी के अनुसार 75 वर्षीय परमेश्वरस्वामी ने अपनी 65 वर्षीय पत्नी पुट्टम्मा की 27 जून को हत्या कर दी थी. इस मामले में पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक परमेश्वरस्वामी को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था.

बता दें कि इस मामले में चित्रदुर्ग की जिला अदालत द्वारा रिकॉर्ड सुनवाई कर 11 दिन में फैसला सुना दिया गया. पहली बार कर्नाटक में ऐसा हुआ जब किसी मामले में दोषी को 11 दिन में सजा सुनाई गई हो. इस घटना में अदालत ने अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में दोषी पति को उम्रकैद की सजा सुनाई और पांच हजार रुपये का जुर्माना भी देने को कहा है.

शादी का वादा कर युवती को माँ बना दिया

नक्सलियों ने सड़क निर्माण कर रहे ठेकेदार को मारा

झारखण्ड में अंधविश्वास के चलते दंपती को मार डाला

Most Popular

- Sponsored Advert -