पत्नी का मैसेज पड़ गुस्सा हुआ पति, कर दी हत्या

Oct 02 2015 12:04 PM
पत्नी का मैसेज पड़ गुस्सा हुआ पति, कर दी हत्या

इंदौर : लव मैरिज का एक रौंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है. मामले में ससुराल में घर जमाई बनकर रह रहे व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. पति को शक था की उसकी पत्नी किसी गैर मर्द से बात करती है. इन दोनों की शादी को महज 2 साल ही हुए थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. 

SP पश्चिम डी. कल्याण चक्रवर्ती ने बताया कि पति पंकज ने पत्नी रवीना की हत्या के लिए प्लान तैयार किया था. पुलिस को गुमराह करने के लिए पंकज ने खुद को भी चाकू मारकर घायल कर लिया था, ताकि पुलिस को उस पर शक न हो. लेकिन रवीना के मायकेवालों और पुलिस को शुरू से ही पंकज पर शक था. इसके चलते पुलिस द्वारा पंकज से कड़ी पूछताछ की और आखिर पंकज से सच उगलवा ही लिया.

2 साल पहले ही पंकज और रवीना ने लव मैरिज की थी और इनका 10 महीने का एक बच्चा भी है. पंकज पिछले 7 महीने से इंदौर में गंगा नगर स्थित अपने ससुराल में रह रहा था. 

पंकज ने बताया कि 5 दिन पहले उसने पत्नी के मोबाइल में I LOVE YOU का मैसेज देखा था. इसी बात पर दोनों के बीच विवाद भी हुआ था. पंकज ने बताया कि पत्नी का मोहल्ले के कुछ लोगों से गलत संबंध थे और इसी बात से खफा होकर उसने पत्नी के हत्या का प्लान बनाया और इसे लूट बताने की कोशिश की. 

क्या हुआ?

पंकज ने सुबह 3.30 से 4.30 के बीच सोते में ही रवीना का गला दबा दिया और बेहोश होने पर चाकू से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी. मर्डर को लूट बताने के लिए उसने घर का सारा सामान बिखेर दिया और फिर खुद को भी चाकू से घायल कर लिया.लेकिन जब उससे पूछताछ की गई तो उसके बयान से पुलिस को शक हुआ. इसके बाद उससे सख्ती से पूछताछ की, तो उसने सब सच उगल दिया.