दूसरी लड़की से था इश्क़ पत्नी से मांगा तलाक़, इनकार किया तो कर दी हत्या

कोटा। कोटा की एक लड़की का गुजरात के गांधीधाम में हत्या का मामला सामने आया है। हत्या का कारण है की उस लड़की के पति को किसी और से प्यार था और पत्नी से वो तलाक़ मांग रहा था। जब पत्नी ने तलाक देने से इंकार कर दिया तो पति ने बेरहमी से उसकी ह्त्या कर दी। घुमाने का कहकर कार से लेकर गया और गला दबाकर हत्या कर दी और फिर अपना गुनाह छुपाने के लिए उसे जला भी दिया। 

फ़िलहाल आरोपी फरार है लेकिन उसके पिता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। कोटा निवासी नंदवानी की शादी 28 अगस्त 2014 को कच्छ के एक व्यापारी कपिल नंदवानी के साथ हुई थी। व्यापारी के दूसरी लड़की से प्रेम प्रसंग थे जिसके कारण दोनों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था। पुलिस के मुताबिक शादी के बाद से ही लड़की को ससुराल वालो की तरफ से प्रताड़ित किया जा रहा था। शादी के बाद से ही उस पर तलाक़ देने का दवाब बना रहे थे , लेकिन लड़की ने तलाक़ देने से इंकार कर दिया था।

लड़की का कहना था कि कपिल उस लड़की को छोड़ दे, जिससे वह प्रेम करता है। इस बात को लेकर काफी अनबन होती थी। पुलिस के मुताबिक रिद्धि की हत्या उसके पति कपिल ने ही की है। कपिल उसे कार में कहीं लेकर गया था। वहीं पहले उसकी हत्या की, फिर लाश को जला दिया और जंगल में फेंक दिया।

Most Popular

- Sponsored Advert -