पति ने कर डाली अपनी ही गर्भवती पत्नी की हत्या! चौंका देने वाली है वजह
पति ने कर डाली अपनी ही गर्भवती पत्नी की हत्या! चौंका देने वाली है वजह
Share:

पटना: बिहार के आरा से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ दहेज के लिए एक गर्भवती महिला का क़त्ल कर दिया गया। मृतका के मायके वालों ने उसके पति सहित ससुराल के लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। घटना को अंजाम देने के पश्चात् मृतक के पति सहित ससुराल के सभी लोग मौके से फरार हैं। मामला आरा जिले के मुफस्सिल थाना इलाके के बरौली गांव का है।

प्राप्त खबर के अनुसार, जमीरा गांव की रहने वाली 19 वर्षीय पत्नी रेणु कुमारी की शादी 1 दिसंबर 2021 को बरौली गांव के रहने वाले संतोष कुमार यादव से हुई थी। आरोप है कि शादी के कुछ माहों तक सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था। महिला के गर्भवती हो जाने के पश्चात् पति संतोष एवं उनके परिवार वाले दहेज की मांग करने लगे। बुलेट और 2 लाख रुपए नगद लाने की मांग की जा रही थी। मृतक के भाई रमेश कुमार का आरोप है कि उसकी बहन का गला रेतकर क़त्ल कर दिया गया। घटना को उसके पति और ससुराल के लोगों ने दहेज के लिए अंजाम दिया है।

रेणु ने पति को बताया था कि उसके मां-बाप निर्धन हैं। वो दहेज की इतनी बड़ी रकम नहीं दे सकते। जब मायके वालों की ओर से दहेज की रकम एवं बुलेट की मांग पूरी नहीं की गई, तो पति संतोष कुमार और उसके परिवार वालों ने रेणु का गला रेतकर क़त्ल कर दिया। घटना की खबर स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। सूचना के पश्चात् मौके पर पहुंचे महिला के परिजनों एवं पुलिस ने देखा कि रेनू घर में खून से लथपथ पड़ी हुई थी। घर में उसके ससुराल का कोई भी सदस्य उपस्थित नहीं था। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर चिकित्सालय भेज दिया। घटना में मुफस्सिल थाना के ASI संजय कुमार सिंह ने घटना के सिलसिले में बताया कि एक विवाहिता का क़त्ल किया गया है। उसका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मामले की तलाशी की जा रही है। अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

'बाहर आओ, तुम्हें तगड़ा साधु बनाएंगे', समाधि ले रहा था युवक अचानक आ गई पुलिस और फिर...

पति ने प्रेमिका के संग मिलकर करदी पत्नी की हत्या, ऐसे दिया घटना को अंजाम

घर का ताला तोड़कर घटना को दिया अंजाम, सोने-चांदी के आभूषण सहित कीमती सामान चोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -