देवर और जेठ करते थे छेड़छाड़, पति को कहा तो दे दिया तीन तलाक
देवर और जेठ करते थे छेड़छाड़, पति को कहा तो दे दिया तीन तलाक
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरान करने वाले हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह बिजनौर का है. इस मामले में जेठ और देवर की छेड़छाड़ से परेशान होकर महिला ने अपने शौहर को हकीकत बताई. उसके बाद पति ने उसे तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया और इसी के साथ ही उसके साथ मारपीट कर उसको घायल भी कर दिया. इस मामले में बताया जा रहा है कि बिजनौर के स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव रवाना शिकारपुर निवासी मेहराज पुत्र यासीन ने अपनी पत्नी को तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया.

वहीं इस मामले में बात करते हुए पीड़िता ने बताया कि ''उसका पति मेहराज पानीपत में रहकर नौकरी करता है. पति की गैरमौजूदगी में जेठ और देवर आए दिन उसके साथ छेड़छाड़ करते थे. आज फोन पर पीड़िता ने सारी बातें अपने पति को बताई. मेहराज पानीपत से अपने घर लौटा, जिसने मारपीट करते हुए पत्नी को तीन तलाक बोल दिया. इसके बाद आठ महीने की बच्ची के संग पीड़िता को घर से भी निकाल दिया गया.''

अब इस मामले में पुलिस ने मेहराज, उसके भाई आजम, भूरा और आफताब के खिलाफ दहेज एक्ट और तीन तलाक की धाराओं में रिपोर्ट दया कर ली है. वैसे तीन तलाक को एक अपराध की श्रेणी में शामिल कर दिया गया है लेकिन फिर भी इसके मामलों में रोक नहीं लग रही है आए दिन अपराध के मामले सामने आ ही जाते हैं जो हैरान करने वाले होते हैं.

यूपी के चंदौली में दिनदहाड़े दो लाख सत्तर हजार रुपये लेकर फरार

12 साल की बेटी संग 2 महीने तक पिता ने किया रेप, जांच में जुटी पुलिस

प्रेशर कुकर से बेटे ने कर दी माँ की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -