पत्नी ने किया पति की दूसरी शादी का विरोध तो दे दिया तीन तलाक
पत्नी ने किया पति की दूसरी शादी का विरोध तो दे दिया तीन तलाक
Share:

हाल ही में अपराद के एक सनसनीखेज मामले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. जी दरअसल इस मामले में हरियाणा के मेवात जिले में एक महिला को तीन तलाक दिया गया है और बताया जा रहा है कि महिला ने अपने पति के दूसरे निकाह का विरोध किया था और इसी बात को लेकर पति ने तीन तलाक दे दिया. इस मामले में पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

वहीं मिली खबरों के मुताबिक इस मामले में पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि ''करीब पांच साल पहले उसका निकाह गांव बिछोर जिला नूंह मेवात के रहने वाले युवक से हुआ था. शादी के बाद से ही उसका पति, उसके साथ मारपीट करता आ रहा था. जिसे लेकर उसके परिवार की तरफ से कई बार पंचायत कर समझाया भी गया. लेकिन उसके बावजूद भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया.'' वहीं आगे महिला ने बताया कि, ''पत्नी के होते हुए भी पति ने दूसरा निकाह कर लिया. जब उसने इस बात का विरोध किया तो उसके पति ने उसके साथ मारपीट की जिसके बाद उसने इसकी सूचना अपने भाई को दी.

सूचना मिलने के बाद लड़की का भाई उसकी ससुराल पहुंचा तो पति ने उसके सामने ही उसे तीन बार तलाक कहकर घर से बाहर निकाल दिया.'' अब इस मामले में पुलिस शिकायत के आधार पर नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है. इस मामले में आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार हो चुका है लेकिन जल्द ही उसे गिरफ्त में ले लिया जाएगा.

सुबह निकला था सैर करने, पांच दिन बाद परिवार को मिली लाश

रेत खनन को लेकर बढ़ा विवाद, फिर दिया इस वारदात को अंजाम

पुलिस और बदमाशों की बीच गोलीबारी, एक व्यकित घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -