पत्नी को हुई बेटी तो पति ने दे दिया तीन तलाक
पत्नी को हुई बेटी तो पति ने दे दिया तीन तलाक
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बने हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है उस मामले में बेटी पैदा होने से नाराज पति ने पत्नी को साथ रखने से मना कर दिया और केवल इतना ही नहीं ससुराल पहुंचकर तीन बार तलाक बोलकर उससे रिश्ता भी खत्म कर लिया है. इस मामले में महिला की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मुस्लिम विवाह संरक्षण अधिनियम के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक, लक्सर कोतवाली क्षेत्र के निहंदपुर सुठारी गांव निवासी जाकिर ने अपनी बेटी गुलिस्तां की शादी वर्ष 2017 में क्षेत्र के ही भिक्कमपुर गांव निवासी हमीद के साथ की थी और अब परिजनों ने आरोप लगाया है कि शादी के बाद से ही गुलिस्तां के ससुराल वाले कम दहेज लाने का ताना देकर उसे परेशान करते थे. बताया जा रहा है कि इसी बीच गुलिस्तां गर्भवती हो गई तो पति उसे मायके छोड़ आया और उसने पति को कई बार फोन कर ले जाने को कहा, लेकिन वह नहीं आया. इस मामले में परिजनों ने कहा कि ''कुछ दिन बाद गुलिस्तां को बेटी पैदा हो गई.

यह पता चलने पर पति ने उसे अपने साथ रखने से इनकार कर दिया और ससुराल पहुंचकर पत्नी को तीन बार तलाक कहकर रिश्ता भी तोड़ लिया.'' इस मामले में कोतवाल वीरेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि ''विवाहिता की शिकायत के आधार पर बीते बुधवार को हमीद के खिलाफ मुस्लिम विवाह संरक्षण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.''

खेत में मिली कारीगर की लाश , इलाके में दहशत

काले जादू के शक में लोगों ने दे दी युवक को मौत

शौच के लिए गई युवती संग तीन लड़कों ने किया बलात्कार और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -