महिला के साथ लगातार बलात्कार करता रहा जेठ, इंकार करने पर पति ने दिया 3 तलाक़

Mar 01 2021 04:47 PM
महिला के साथ लगातार बलात्कार करता रहा जेठ, इंकार करने पर पति ने दिया 3 तलाक़

लखनऊ: लखनऊ से एक तीन तलाक का मामला प्रकाश में आया है, जहां पर महिला को तीन तलाक इस कारण दे दिया गया है, क्योंकि उसने पति के बड़े भाइयों के साथ लगातार शारीरिक संबंध बनाने से इंकार कर दिया था. जिसकी वजह से पति इतना खफा हो गया कि उसने पहले अपनी पत्नी को जमकर पीटा और फिर तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया. पीड़ित महिला ने नजदीकी पुलिस थाने में केस दर्ज करवाया है, पुलिस नए कानून के तहत केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है. 

यह घटना मोहनलालगंज थाना क्षेत्र की है, जहां पर आलमबाग की निवासी महिला की शादी मोहनलालगंज के रहने वाले व्यक्ति के साथ 9 वर्ष पूर्व हुई थी.  महिला का अपने पति से एक 7 वर्ष का बेटा भी है, जिसके बाद दूसरा बच्चा न होने पर पति ने अपने दोनों बड़े भाइयों के साथ शारीरिक संबंध बनकार बच्चा पैदा करने की बात कही. जिस पर पीड़ित महिला ने मना कर दिया तो उसके साथ मारपीट की गई.  फिर महिला के साथ उसके दोनों जेठ मिलकर दुष्कर्म करते रहे. 

महिला ने जब इस बात का विरोध करना आरंभ कर दिया तो पति और उसके बड़े भाइयों ने मिलकर महिला की जमकर धुनाई की. पति ने तीन तलाक देकर महिला को घर से निकाल दिया. पीड़ित महिला ने पास के थाने में पति और अपने दोनों जेठ के खिलाफ केस दर्ज करवाया है.  पुलिस केस दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई कर रही है. 

दिल्ली एयरपोर्ट पर कारतूस के साथ यात्री गिरफ्तार, जाँच में जुटी पुलिस

MP: बेटी को गोद में लेकर सो रही महिला की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

70 वर्षीय महिला की गला रेतकर हत्या, फ्लैट में पड़ा मिला रक्तरंजित शव