सब्जी के लिए पत्नी ने मांगे 30 रुपये, पति ने सभी के सामने दे दिया 3 तलाक
सब्जी के लिए पत्नी ने मांगे 30 रुपये, पति ने सभी के सामने दे दिया 3 तलाक
Share:

आजकल बढ़ते अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह नई दिल्ली का है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ सब्जी खरीदने के लिए 30 रुपये मांगने पर पति ने पत्नी से मारपीट कर घर से निकाल दिया है. जी हाँ, वहीं उसके बाद तीन बार तलाक कहकर तलाक दे दिया और अब पीड़िता ने इस मामले की शिकायत दादरी कोतवाली में की है। खबरों के मुताबिक़ पुलिस ने मारपीट का मामला बताते हुए आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है और पुलिस के मुताबिक दादरी के कटहेरा रोड पर आदर्श नगर निवासी मुरसलीम की बेटी जैनब का निकाह साबिर पुत्र रशीद के साथ करीब नौ साल पहले हुआ था.

वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ साबिर नई आबादी में परिवार के साथ रहता है और एक सप्ताह पहले साबिर ने अपनी पत्नी जैनब को घर खर्च के लिए 400 रुपये दिए थे. वहीं इस मामले में बीते शनिवार को जैनब ने अपने पति से सब्जी के लिए 30 रुपये मांगे तो साबिर ने पहले गाली गलौज की फिर पिटाई कर उसे घायल कर दिया और उसके बाद घायल पत्नी ने इस बार की जानकारी अपने मायकेवालों को दी.

वहीं इसकी सूचना पाकर पिता मुरसलीम उसके घर गए और बेटी को इलाज के लिए नवीन अस्पताल ले जाने लगे लेकिन उसके बाद नवीन अस्पताल के पास पहुंचकर पति साबिर ने हंगामा कर दिया और उसी समय तीन तलाक बोलकर वहां से फरार हो गया. अब इस मामले में जांच की जा रही है.

दो साल तक भाई ही करते रहे बहन से दुष्कर्म, इस तरह हुआ मामले का खुलासा

धर्म परिवर्तन के लिए दबाव डालता था पति, करता था मारपीट, पत्नी पहुंची थाने

डायन होने का आरोप लगाकर महिला के साथ की मारपीट, खिलाया मैला, मामला दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -