पति ने दिया तीन तलाक़, तो मुस्लिम महिला ने हिन्दू बनकर मंदिर में रचा ली दूसरी शादी
पति ने दिया तीन तलाक़, तो मुस्लिम महिला ने हिन्दू बनकर मंदिर में रचा ली दूसरी शादी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में शनिवार (24 सितम्बर) को तीन तलाक पीड़िता ने मंदिर में विवाह रचा कर सनातन धर्म स्वीकार कर लिया. महिला का कहना है कि पूर्व पति आए दिन नशे में धुत होकर मारपीट करता था. नशे में ही उसने तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया था. जिसके बाद मैंने अपने प्रेमी के साथ विवाह कर लिया. महिला ने कहा है कि मेरे इस कदम के बाद पहला पति लगातार जान से मारने की धमकी दे रहा है. यदि वक़्त रहते सुरक्षा नहीं मिली तो वो जान से मार डालेगा. 

पति शोएब से परेशान रुबीना (28 वर्ष) अच्छा जीवन साथी खोज रही थी. इसी बीच 5 वर्ष पूर्व उसकी मुलाकात प्रेमपाल से हुई. वह प्रेमपाल से अपना दर्द साझा किया करती थी. इसी दरम्यान दोनों को एक-दूसरे से मोहब्बत हो गई और साथ रहने का निर्णय किया. रुबीना से पुष्पा देवी बनी महिला रामपुर विलासपुर गेट की निवासी है. उन्होंने बताया कि 9 वर्ष पूर्व हल्द्वानी के रहने वाले शोएब से प्रेम विवाह किया था. उसके 3 बेटे हैं. शादी के बाद पति आए दिन मारपीट करता था. शराब पीकर गाली-गलौज करता था. ये बातें उसे परेशान करती थीं. कई बार समझाने के बाद भी वह अपनी आदतें सुधारने का नाम नहीं ले रहा था. इसी बीच एक हफ्ते पहले उसने संदेह के चलते तलाक दे दिया.

जिसके बाद रुबीना और प्रेमपाल ने बरेली के मढीनाथ नाथ स्थित एक मंदिर में जाकर घरवालों की सहमति से शादी कर ली. रुबीना ने धर्म परिवर्तन भी कर लिया है. अब रुबीना की पहचान अब पुष्पा हो गई है. दोनों के विवाह को प्रेमपाल के परिवार ने स्वीकार कर लिया है.

किसानों को सीएम योगी ने दिया बड़ा सन्देश

मॉडल बनाने का लालच देकर बुलाया, फ्लैट में किया बलात्कार.., गुजरात के AAP नेता पर आरोप

क्या अब भाजपा के लिए 'बैटिंग' करेंगे सौरव गांगुली ? केंद्रीय मंत्री से मुलाकात के बाद अटकलें शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -