पत्नी के ऑफिस जाकर पति ने दी दर्दनाक मौत, हैरान कर देगा मामला

ठाणे: महाराष्ट्र में ठाणे जिले के डोंबिवली में एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। यहां बीवी के घर में साथ नहीं रहने पर पति इतना भड़क गया कि खौफनाक षड्यंत्र रच डाला। उसने पत्नी को मारने के लिए जूस में जहर मिलाकर पिलाया। हालांकि, वो अपने षड्यंत्र में सफल नहीं हो सका तथा पकड़ा गया।

घटना डोंबिवली पश्चिम क्षेत्र की है। मुंबई में रहने वाला कृष्णकांत पांडेय की पत्नी अंजलि उसके साथ नहीं रहती है। इतना ही नहीं वो कभी घर भी नहीं आती। इस बात से कृष्णकांत पत्नी से खफा था। बुधवार को वो डोंबिवली पश्चिम में बीवी के दफ्तर पहुंच गया। वहां वो काम कर रही थी। तत्पश्चात, उसने बीवी को दफ्तर के बाहर बुलाया। इस के चलते उसने जान से मारने धमकी देकर जहरीला जूस पीने को विवश किया। इस पर उसने जूस पी लिया। 

तत्पश्चात, वो वहां से भागने लगा। तभी दफ्तर में काम करने वाले लोगों को इसकी खबर प्राप्त हुई तो उन्होंने दौड़ाकर उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। ये घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई। दूसरी तरफ, जहरीला जूस पीने से अंजली की हालत खराब हो गई। उसको कलवा के सरकारी चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। इस पूरे प्रकरण में डोंबिवली एसीपी सुनील कुराडे ने बताया कि कृष्णकांत के खिलाफ उसकी बीवी की शिकायत पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

'5 फीट गहरा गड्डे में मिले 35 मोबाइल', चौंकाने वाला है मामला

धरा गया काली कमाई वाला कुबेर

'बिहार में शराब भगवान की तरह', शराबबंदी पर आया RJD नेता का बड़ा बयान

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -