पति को पसंद नहीं था पत्नी का सांवला रंग, हर दिन जबरदस्ती करता था यह काम

Aug 07 2019 03:00 PM
पति को पसंद नहीं था पत्नी का सांवला रंग, हर दिन जबरदस्ती करता था यह काम

हाल ही में सामने आए अपराध के एक मामले ने फिर से सनसनी फैला दी है. इस मामले में देश की सीमा की रक्षा में जुटे एक सैनिक की बहन का सांवला रंग उसके लिए परेशानी बन गया. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ पति आए दिन उसे सांवले रंग का ताना मारते हुए उसके मुंह में कपड़ा ठूसकर करंट लगाता था. वहीं इस मामले में अब थाना घरिंडा पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच आरम्भ कर दी है. इस मामले को अटारी कस्बे के गांव नंगली का बताया जा रहा है जहाँ ब्याही हरिंदर कौर ने अपने पति व ससुरालियों पर हत्या करने के प्रयासों के आरोप लगा चुकी है.

वहीं इस मामले में हरिंदर ने कहा, ''उसकी शादी दो साल पहले नंगली के शमशेर सिंह के साथ हुई थी और एक साल पहले उनके घर एक लड़के ने जन्म लिया. इसके बाद उनसे पति ने उसके सांवले रंग को लेकर ताने मारने शुरू कर दिए. कुछ दिनों के बाद उसको सांवले रंग के कारण छोड़ने की धमकी देनी शुरू कर दी. इसके बाद उसके पति व परिवार के अन्य सदस्यों ने दहेज में गाड़ी की मांग करनी शुरू कर दी. जब उसने गाड़ी देने में असमर्थता जताई की तो उसकी मारपीट शुरू कर दी. पति ने उसे मारने के लिए करंट लगाने शुरू कर दिए.'' अब इस मामले में महिला ने थाने में रिपोर्ट दायर कर दी है.

वहीं इस मामले में मीडिया से बात करते हुए हरिंदर कौर ने बताया कि ''शादी के कुछ समय बाद ही उससे मारपीट करनी शुरू कर दी गई थी. वह ससुरालियों की मार झेलती रही कि मायके में उसका भाई अकेला कमाने वाला है. वह सात बहनें हैं. अभी दो बहनें कुंवारी हैं. भाई सेना में था. कई महीनों के बाद घर लौटता. अब उसके पति ने सभी हदें पार कर दीं. वह खुद तो पिटाई करता है, साथ में अपने जीजा से भी जलील करवाता है. पति अक्सर मुझे कहता है की तुम काली हो. उसे छोड़कर वह दूसरी शादी करना चाहता है. उसके भाई ने दहेज में सभी कुछ दिया. अब गाड़ी की मांग कर पिटाई शुरू कर दी थी. मेरे मुंह में कपड़ा ठूंस कर मुझे करंट लगाया जाता है.'' आपको बता दें कि अब इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है.

राजस्थान: बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे युवक को पेशेवर अपराधी ने मारी गोली, इलाके में दहशत

रात को देवर और सास को दे दी नींद की गोलियां और बॉयफ्रेंड को बुला लिया घर...

अनजान युवक ने महिला को भेजे अंतर्वस्त्र और कहा- 'इसे ही पहनो...'