ये चले हैं अपनी बीवी को बेचने
ये चले हैं अपनी बीवी को बेचने
Share:

जी हाँ जब कोई कपल शादी करते है तो उसे 7 जन्मो तक निभाने की कसम खाते है। और अगर वो लोग अलग होना चाहते है तो एक दूसरे से डाइवोर्स ले लेते है। लेकिन ऐसा हम पहली बार सुन रह है की किसी पति ने अपनी ही पत्नी को बेचने के लिए एक विज्ञापन दे डाला।

जी हम बात कर रहे है ब्रिटेन की जहां एक पत्नी ने हमदर्दी नहीं दिखाई तो 33 साल पति ने अपनी ही पत्नी की ई-नीलामी साइट इबे पर बिक्री के लिए विज्ञापन डाल दिया। पति ने अपनी पत्नी के लिए 65,880 पाउंड की बोली लगाई। इस युवक का कहना है कि उसके बीमार होने पर पत्नी ने उसके प्रति कोई हमदर्दी नहीं दिखायी थी। इससे खफा होकर ये कदम उठाया। वेकफील्ड, यार्कशर के रहने वाले साइमन ओ केन ने पिछले हफ्ते नीलामी साइट इबे पर अपनी 27 साल की पत्नी लिएंड्रा की तस्वीर डाली और यूज्ड वाइफ शीषर्क से विज्ञापन में पत्नी को बेचने के कारण बताए और साथ ही खरीद के फायदे एवं नुकसान गिनाए।

एक अंग्रेजी अखबार की खबर के मुताबिक युवक ने दावा किया है कि लिएंड्रा एक समर्पित पत्नी की भूमिका नहीं निभा रही थी। हालांकि, उसने उसके खाना बनाने के हुनर की तारीफ की। इनके दो बच्चे भी है। वह दो दिन में ही बोली के 65,880 पाउंड पर पहुंचने से हैरान हो गया हालांकि उसकी पत्नी को अगले दिन जब उसके बिक्री पर होने का पता चला तो वह उसे मार डालना चाहती थी। साइमन ने साथ ही विज्ञापन में यह भी लिखा कि अगर कोई उसकी पत्नी के बदले उसे कोई युवा मॉडल की पेशकश करे तो वह उस पर विचार कर सकता है। ब्यूटी थेरेपिस्ट के तौर पर काम करने वाली लिएंड्रा ने कहा मैं काफी गुस्से में थी, मैं उसे मार डालना चाहती थी। मेरे कार्यस्थल पर सबने विज्ञापन देखा और वे पागलों की तरह हंस रहे थे। उसने ना केवल मुझे बिक्री के लिए डाला बल्कि मेरी बहुत खराब तस्वीर डाली।

साइमन ने कहा कि संभावित विक्रेताओं ने कुछ ने खराब मैसेज भी भेजे लेकिन अधिकतर जवाब हंसाने वाले थे।ईबे के विज्ञापन हटाने के बाद उसने कहा कि वह इससे निराश है क्योंकि वह खासकर देखना चाहता था कि बोली कितनी ऊंची लगती है। हालांकि, साइमन ने साफ किया कि उसने ऐसा लोगों को हंसाने के लिए किया था। इसके पीछे उसका कोई और मकसद नहीं था।

एशिया का सबसे बड़ा जिस्म का बाजार है सोनागाछी, देखिये तस्वीरें...

अकेले में नहाते हुए हर लड़की के मन में आती है ये बाते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -