पति ने दोस्तों से करवाया अपनी पत्नी का बलात्कार,नग्न हालत में रोड पर फेंका
पति ने दोस्तों से करवाया अपनी पत्नी का बलात्कार,नग्न हालत में रोड पर फेंका
Share:

डबवाली- हरियाणा के डबवाली में एक पति के अपने दोस्तों से पत्नी का गैंगरेप करवाकर नग्न हालत ने सड़क पर फैकने का मामला आया है.आपको बता दे की दोनों को एक साल पहले ही लव मैरिज हुए थी. जिसके बाद पति उसके साथ घरेलु हिंसा करने लगा. और अंत में अपने दोस्तों से सामूहिक बलात्कार कराकर उसे बेहोश हालत ने रोड पर फेंक गया.

गौरतलब है कि नग्न हालत ने पड़ी युवती को रस्ते में जाते एक साईकिल सवार ने पास ही भाटी अस्पताल की मदद से पीड़िता को कम्बल उड़ाया. और पुलिस को फ़ोन किया. वही पुलिस को फ़ोन ना लगने पर अस्पलात की एम्बुलेंस में युवती को अस्पताल ले जाया गया.

बता दे युवती अपने घर में कपड़े धो रही थी. जहां उसके पति ने अपने दोस्तों को बुलाकर उससे दुश्कर्म करने को कहा. जहां पीड़िता अपने जान बचा कर भाग निकली. लेकिन पति और उसके दोस्तों ने उसे पकड़ लिया और एक खेत में उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. और पति ने इतने ज्यादती के बाद उससे तलाक के पेपर पर हस्ताक्षर करने को कहा. तभी युवती के मना करने पर पति ने दोस्तों के साथ मिलकर उससे मारपीट की. और उसके कपड़े फाड़ कर उसे नेशनल हाइवे-54 पर भाटी अस्पताल के पास फेंक कर चले गए.

10 वर्षीय बलात्कार पीड़िता के गर्भपात की SC से नहीं मिली अनुमति

गुड़िया के मामा के साथ CBI पहुंची घटनास्थल की ओर, चल रही है जाॅंच

कोटखाई गैंगरेप व मर्डर मामले की सीबीआई कर रही नए सिरे से जाॅंच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -