यह कैसा पति, अपनी पत्नी को दोस्तों के साथ सोने पर करता है मजबूर

पाली : कहते है की शादी के बाद पति अपनी पत्नी की जीवन भर रक्षा करता है. पत्नी के ऊपर आने वाली हर मुसीबत के समय वह उसका साथ देता है. लेकिन हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे एक गे पति ने पहले तो पत्नी को दूसरे युवकों के साथ सोने के लिए मजबूर किया. जब पत्नी ने इसका विरोध किया तो उसने पत्नी को एक युवक के साथ जबरदस्ती अवैध संबंध बनाने पर मजबूर किया और वीडियो बना लिया.

आरोपी अब पत्नी को धमकी दे रहा है कि यदि वह उसके भेजे गए युवकों के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाएगी तो वीडियो वायरल कर देगा. अपने पति की करतूतों से परेशान महिला ने पुलिस थाना औद्योगिक में पति और एक युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज़ कराइ है. लेकिन इस मामले को गंभीरता से न लेते हुए पुलिस निष्क्रिय बनी हुई है. शिकायत दर्ज कराए करीब 15 दिन से ज्यादा बीत गए हैं, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है. ऐसे में आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं और आए दिन महिला को धमकी दे रहे हैं. अब पीड़िता महिला उनके डर से अपने मायके में रह रही है.

जानकारी के मुताबिक पाली के सुभाष नगर में रहने वाली 21 साल की युवती की शादी बांगड़ स्टेडियम के पास रह रहे ओम प्रकाश बंजारा के साथ 2 साल पहले हुई थी. युवती को शादी के कुछ ही दिन पता चला कि उसका पति ओम प्रकाश गे है. ओम प्रकाश को अपनी पत्नी में कोई रुचि नहीं बल्कि युवकों में रुचि रहती थी. ऐसे में वह खुद का शौक पूरा करने और पैसा कमाने के लिए पत्नी के जिस्म का सौदा करने लगा. जब पत्नी ने इसका विरोध किया तो वह एक दिन वह एक युवक छगन लाल प्रजापति को ले आया और उसके साथ पत्नी को शारीरिक संबंध बनाने पर मजबूर किया और उसका वीडियो क्लिप बना लिया. तब से ओमप्रकाश हर रोज पत्नी को अलग-अलग युवकों के साथ संबंध बनाने के लिए कहता है .

पत्नी द्वारा मना करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देता था. ऐसे में परेशान विवाहिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज़ करवाई और मायके चली गई. इधर पुलिस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. आरोपी अभी भी खुलेआम घूम रहे हैं और युवती और उसके मायके वालों को धमकी दे रहे हैं.

Most Popular

- Sponsored Advert -