कलयुगी पति ने पत्नी संग किया ऐसा काम कि सुनकर हो जाएंगे रोंगटे खड़े
कलयुगी पति ने पत्नी संग किया ऐसा काम कि सुनकर हो जाएंगे रोंगटे खड़े
Share:

मुंबई: आज के समय में अपराध में मामले दिन पर दिन सामने आ रहें हैं। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह जलगांव का है। यहाँ पर जो हुआ है वह जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। इस मामले में पति ने पत्नी को अपने फायदे के लिए दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर कर दिया। बताया जा रहा है पत्नी की शिकायत पर जलगांव के रामानंद नगर पुलिस स्टेशन में पति और उसके दोस्त के खिलाफ दुष्कर्म का केस दायर कर लिया है।

इस मामले में पत्नी ने यह आरोप लगाया है कि पति पैसों और बिजनेस के लिए ऐसा कर रहा था। मिली जानकारी के मुताबिक धुले के मैहर की रहने वाली पीड़ि़ता का कहना है कि उसका पति पेशे से कारोबारी है और लॉकडाउन में उसका काम बंद हो गया। उसके बाद वह अपने एक दोस्त के साथ सब्जी बेचने का काम करने लगा। पति को अपने इलाके में सब्जी बेचने में शर्म आती थी इस कारण वह परिवार को लेकर उसके दोस्त के घर शिफ्ट हो गया। अब इस मामले में महिला ने यह आरोप लगाया है कि 5 जून की शाम पति ने उसे अपने दोस्त के सामने कपड़े बदलने के लिए कहा और जब उसने इंकार किया तो पति ने उसकी पिटाई कर डाली।

उसके बाद उसने उसे बच्चों को जान से मारने की धमकी दी। धमकी मिलने के बाद पत्नी ने वह सब किया जो पति ने कहा। उसके बाद 8 जून को पति ने उससे कहा कि वह आज रात उसके दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस बात के लिए मना करने पर उसने फिर बच्चों को मारने की धमकी दी। इस मामले में महिला का कहना है उसे कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर पिलाया गया। उसके बाद पति और उसका दोस्त उसे बाथरूम में ले गए और पति ने उसे पकड़ा और उसके दोस्त ने उसके साथ ज्यादती की। अब इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पाक पीएम के खिलाफ लामबंद हुआ पूरा विपक्ष, नवाज़ शरीफ बोले - देश को बर्बाद कर रहे इमरान

महाराष्ट्र: तीन मंजिला बिल्डिंग ढ़हने से अब तक हुई 10 लोगों की मौत

188 दिनों के बाद आज पर्यटकों के लिए खुलेगा ताजमहल, जारी हुए दिशानिर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -