पत्नी को दोस्तों के साथ सोने के लिए दबाव बनाता था पति, एक दिन...

ग्वालियर. हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है उस मामले को जानने के बाद आपके होश उड़ सकते हैं. इस मामले में पति द्वारा दोस्तों को अश्लील फोटो वाट्सऐप पर भेजने और दोस्तों के साथ गलत काम करने के लिए पत्नी को विवश करने पर पत्नी ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है. इस मामले को ग्वालियर थाना क्षेत्र के गोसपुरा नंबर एक का बताया जा रहा है.

वहीं पुलिस ने जांच के बाद पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दायर किया है. खबर मिली है कि सीएसपी ग्वालियर नागेन्द्र सिंह ने इस मामले के बारे में बात की. उन्होंने कहा, ''ग्वालियर थाना क्षेत्र के गोसपुरा नंबर एक में रहने वाली गीता (बदला हुआ नाम) का विवाह राजीव (बदला हुआ नाम) से हुआ था. शादी के एक साल बाद ही राजीव उसके अश्लील फोटो खींचकर दोस्तों को भेजता था और उस पर दबाव बना रहा था कि वह उनके साथ गलत काम करे. ऐसे में जब गीता विरोध करती थी तो वह मारपीट करता था.

अंत में इन सभी से तंग आकर गीता ने फांसी लगाकर जान दी थी. वहीं पुलिस को मौके पर एक सुसाइड नोट भी मिला था, जिसमें मृतका ने उसके साथ घटित इन घटनाओं के बारे में लिखा है. यह सब देखने के बाद ही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दायर कर उसे पकड़ा है.

माँ ने नहीं दिए बेटे को पैसे तो कर दी हत्या

प्रेमी संग पत्नी ने कर दी पति की हत्या, बोली- 'कोरोना वायरस से मर गया'

15 साल की नाबालिग के साथ हुआ गैंगरेप

Most Popular

- Sponsored Advert -