दहेज़ की भूख में ससुरालियों ने बहु को जिंदा जलाया
दहेज़ की भूख में ससुरालियों ने बहु को जिंदा जलाया
Share:

उत्तरप्रदेश :उत्तरप्रदेश में एक महिला दहेज की भेंट चढ़ गई. मृतका के ससुराल वाले काफी समय से मृतका के परिजनों से दहेज की मांग कर रहे थे. मृतका के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी ससुराल पक्ष पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. सभी आरोपी अभी फरार हैं. मामला यूपी के लखीमपुर खीरी का है जहां दहेजलोभी ससुराल वालो ने एक महिला को मौत के घाट उतार दिया.

लखीमपुर खीरी के बरखेरवा गांव में यशोदा देवी का ससुराल था. ससुराल पक्ष के लोग शादी के कुछ वक्त बाद से ही यशोदा के परिवार से एक लाख रूपये की मांग कर रहे थे. दहेज की रकम नहीं देने पर वो यशोदा के साथ आए दिन मारपीट करते थे. रोज रोज की मारपीट से तंग आकर यशोदा कुछ दिन पहले अपने मायके आ गई थी. मंगलवार को उसका पति उसे वापस घर ले जाने के लिए मायके आया था. जिसके बाद यशोदा अपने ससुराल आ गई थी. बुधवार की सुबह करीब 4 बजे यशोदा के ससुरालियों ने यशोदा की मां को फोन किया और यशोदा के आत्महत्या कर लेने की बात कही.

इश्क़ की घिनोनी दास्तान जानकर आप भी रह जायेंगे हैरान

यशोदा की मौत की खबर सुनते ही उसके परिवार में कोहराम मच गया. आनन-फानन में यशोदा के परिजन उसके ससुराल पहुंचे. वहां एक कमरे में यशोदा का शव नग्न हालत में बिस्तर पर पड़ा था. यशोदा के गले में रस्सी बंधी हुई थी. वहीं ससुराल पक्ष के सभी लोग घर से फरार थे. यशोदा के परिजनों ने फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने आरोपी ससुराल के पक्ष के लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है.

लड़की को ब्लैकमेल कर 6 महीनो से कर रहा था रैप, ऐसे हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -