गर्भवती दिव्यांग पत्नी को अस्पताल में छोड़ 13 वर्षीय नाबालिग को लेकर फरार हुआ पति

Oct 24 2020 12:44 PM
गर्भवती दिव्यांग पत्नी को अस्पताल में छोड़ 13 वर्षीय नाबालिग को लेकर फरार हुआ पति

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में एक 13 वर्षीय लड़की के गुमशुदा होने का मामला सामने आया है. लड़की के परिवार का आरोप है कि एक 28 साल का व्यक्ति उनकी नाबालिग लड़की को लेकर फरार हो गया, जो पहले से विवाहित है. आरोपी उनके मोहल्ले में फेरी लगाकर सब्जी और फल बेचने आता था. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

मामला दिल्ली के महरौली थाना क्षेत्र का है. जानकारी के मुताबिक, घटना बीती 18 अक्टूबर की है. लड़की के परिवार वालों का कहना है कि दिलदार नाम का 28 वर्षीय एक शख्स खुद को राहुल ठाकुर बताकर उनके परिवार से घुल मिल गया था. उसी ने लड़की को बातों में फंसाकर  18 अक्टूबर को उसे अपने साथ लेकर फरार हो गया. लड़की की मां का कहना है कि दिलदार लॉकडाउन के समय में उनके मोहल्ले में कभी सब्जी तो कभी फल बेचने आया करता था. तब उसने अपना नाम राहुल ठाकुर बताया था. वह लगातार मोहल्ले में आता-जाता था. इसी बीच उसने हमारा मोबाइल नंबर लिया था. फिर वो हमारी लड़की से बात करने लगा.

पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मामले की जांच की. पुलिस को पता चला कि दिलदार उर्फ राहुल यूपी के बदायूं का निवासी है. वो लड़की के मोहल्ले में ही रहता था. दिलदार उर्फ राहुल की एक दिव्यांग पत्नी सोनी है. जिसके दोनों पांव काम नहीं करते. वो इस समय प्रेग्नेंट है. उसकी तबीयत 12 सितंबर को अचानक बिगड़ गई थी. जिसे उसने सफदरजंग अस्पताल में एडमिट कराया था. किन्तु पत्नी को अस्पताल से डिस्चार्ज कराने से पहले ही वो 13 साल की नाबालिग को लेकर फरार हो गया. 

पांच-सितारा होटल में चल रहा था देह व्यापार रैकेट, पकड़ी गई बॉलीवुड एक्ट्रेस

रायबरेली: दीवानी न्यायालय में सुनाया ऐतिहासिक फैसला, बच्ची संग बलात्कार-हत्या के दोषी को फांसी

दिल्ली से पुलिस कांस्टेबल को ही किडनैप कर ले गए बदमाश, पीटकर छीन लिया पर्स-मोबाइल