एक मिनट में बंदे ने पहनी 32 टी-शर्ट, तोड़ा पूराना रिकॉर्ड
एक मिनट में बंदे ने पहनी 32 टी-शर्ट, तोड़ा पूराना रिकॉर्ड
Share:

कोरोना वायरस के बाद से जब से लोग घरों में कैद हुए हैं तो अलग-अलग तरह के कारनामे करने लगे हैं. अब एक यूएस के कपल ने टी-शर्ट पहनकर रिकॉर्ड तोड़ने का कारनामा कर दिया है. पति ने एक मिनट में 32 टी-शर्ट पहनी, ताकि गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड टूट सके. और तो और इसमें उसकी पत्नी ने भी उसकी मदद की है.  

बता दें की डेविड रश अमेरिका के Idaho में रहते हैं. उन्होंने एक मिनट में 32 टी-शर्ट बदली है. इसमें उनका साथ उनकी वाइफ जेनिफर ने भी दिया. ये कारनामा डेविड ने अपने लिवींग रूम में ही किया. वहां उनके बच्चे भी बैठे हुए थे. वो अपने पेरेंट्स को देख रहे थे.

हालांकि, कपल ने अपने लिविंग रूम में पहले टी-शर्ट्स को जमीन पर बिछा दिया. फिर हो गए डेविड शुरू. उन्होंने फटाफट टी-शर्ट पहनना शुरू किया. पीछे से उनकी पत्नी टी-शर्ट को नीचे करती रहती. वो फिर दूसरी पहनते. ये सब इतनी तेजी से हो रहा था कि कोई भी देखकर हैरान हो सकता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डेविड ने पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया है. इससे पहले 31 टी-शर्ट एक मिनट में पहनने का रिकॉर्ड था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डेविड रश अभी तक 100 से ज्यादा गिनीज बुक वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ चुके हैं. जैसे उन्होंने 6 मिनट से ज्यादा अपनी चिन पर साइकिल को उठाकर रखा था.

दुनिया की ये ऐसी रोचक जगह है, जहां पर जाने को नहीं है इजाजत

इस खूबसूरत देश की सरकार उठाएगी पर्यटकों के घूमने का खर्च, स्पेशल पैकेज का किया एलान

नए अंदाज़ में नजर आई यह बंगाली अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -