पति दिन रात करता रहता ये काम, नई नवेली दुल्हन ने तंग आकर उठाया ये कदम
पति दिन रात करता रहता ये काम, नई नवेली दुल्हन ने तंग आकर उठाया ये कदम
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में पति के दिन-रात यूपीएससी की तैयारी करने के कारण से पत्नी ने उन्हें छोड़ दिया है. हाल ही में दोनों का विवाह हुआ था. पत्नी का कहना है कि पति यूपीएससी और प्रदेश स्तर की परीक्षाओं की तैयारी करने में इतना बिजी रहता था कि वह खुद को उपेक्षित महसूस करने लगी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पति यूपीएससी की तैयारी करता है और साथ में कोचिंग क्लास भी चलाता है.  

फिलहाल दोनों के बीच बात तलाक तक पहुंच गई है. डिस्ट्रिक्ट लीगल सर्विस ऑथोरिटी की काउंसलर नूरनिसा खान के अनुसार, महिला ने कहा कि वह उपेक्षित महसूस कर रही थी और इसी कारण वह उसे छोड़कर चली गई. पति पीएचडी कर चुका है. खान ने जानकारी देते हुए बताया कि वह अपने परिवार में इकलौता लड़का है. उनके एक अभिभावक बीमार थे और इसी वजह से जल्दी में विवाह कर दिया गया.

पत्नी के घर छोड़कर चले जाने के बाद युवक ने तलाक का केस दाखिल कर दिया. युवक ने कहा कि पत्नी ने वापस आने से मना कर दिया है और जब से गई है तब से संपर्क में भी नहीं है. खान ने कहा कि सभी रिश्तेदारों के प्रयासों के बाद भी जब कोई हल नहीं निकला तो पति ने तलाक का मामला दाखिल किया. उन्होंने बताया कि तलाक की सुनवाई से पहले 4 काउंसिलिंग सेशन का आयोजन किया जाएगा. जिसमे उनकी शादी बचाने की कोशिशें होंगी.

नेशनल ओपन एथलेटिक्सः हरियाणा की इस महिला खिलाड़ी ने जीता गोल्ड मेडल

केंद्रीय मंत्री जावडे़कर ने साधा विदेशी मीडिया पर निशाना, कही यह बात

असम NRC: अगर अंतिम सूची में भी छूट गया है नाम, तो 120 दिनों के भीतर कर लें ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -