अचानक 56 से 102 किलो की हो गई पत्नी, तो पति ने कर दी ऐसी अनूठी मांग
अचानक 56 से 102 किलो की हो गई पत्नी, तो पति ने कर दी ऐसी अनूठी मांग
Share:

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है और यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी के मोटापे से परेशान होकर उससे तलाक के मांग की है. साथ ही पति का कहना है कि वो कहीं भी जाता है तो लोग उसे मोटी पत्नी का ताना देते रहते हैं और उसका मजाक भी उड़ाते हैं. इससे वह काफी परेशान है. 

पति का इस पर कहना है कि 10 साल पहले जब उसकी शादी हुई थी, उस वक्त उसकी पत्नी दुबली-पतली हुआ करती थी और उस समय उसका वजन महज 56 किलो था, लेकिन बेटे के जन्म के बाद अचानक उसका वजन बढ़ने लगा. साथ ही जानकारी के मुताबिक़, फैमिली कोर्ट की काउंसलर सरिता राजानी को बताया कि जब पत्नी का वजन बढ़ने लगा तो उसने इसके प्रति उसे आगाह भी किया था, लेकिन उसकी पत्नी ने इन बातों पर कोई ध्यान ही नहीं दिया. 

पति ने पत्नी के बातों को अनसुना कर दिया और आलम यह रहा कि उसका वजन 102 किलो हो गया. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शख्स पेशे से प्रोफेसर है और इस पर उसका कहना है कि पत्नी उसकी बात नहीं मानती है. साथ ही उसने बताया कि पत्नी का वजन कम करने के लिए वह अब तक पांच लाख रुपये से अधिक रु खर्च कर चुका है. वहीं अब अपनी पत्नी से परेशान होकर पति का कहना है कि वह किसी भी तरह अपनी पत्नी से तलाक लेना चाहती है और पत्नी को भरण पोषण के लिए वह एक मुश्त 25 लाख रुपये देने के लिए भी तैयार है. 

500 साल बाद भी इस डेड बॉडी से निकलता है खून

महिला के बैग से मिली ये खतरनाक चीज, अब हो सकती है 10 साल की सजा !

शादी के बाद पत्नी का नहीं था ससुराल जाने का मन, पति ने किया यह खौफनाक काम

VIDEO : 53वीं मंजिल पर स्विमिंग पुल, आया भूकंप का झटका और...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -