अपनी पत्नी से झगड़कर पति ने लगा दी तीसरे माले से छलांग

Sep 20 2019 09:40 PM
अपनी पत्नी से झगड़कर पति ने लगा दी तीसरे माले से छलांग

हाल ही में अपराध का एक मामला शहर के फूल चौक स्थित RDA कॉम्प्लेक्स से सामने आया है जहाँ बीते गुरुवार रात अचानक हंगामा हो गया. वहीं इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक बिल्डिंग के तीसरे माले से कूदकर एक शख्स ने खुदकुशी कर ली थी. जी हाँ, युवक की मौके पर ही मौत हो गई. और इस बारे में बताया जा रहा है कि युवक का उसकी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. उसी झगड़े के बाद वह बिल्डिंग पर चढ़ गया और छलांग लगा दी.

इस मामले में अब मौदहापारा पुलिस मामले की जांच कर रही है. युवक वेटर का काम करता था और वो अपनी पत्नी के साथ आरडीए बिल्डिंग के पास एक किराए के मकान में रहता था. इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि हर रोज की तरह गुरुवार रात तकरीबन 9 बजे वो काम खत्म कर अपने घर गया और घर पहुंचने पर किसी बात को लेकर पति और पत्नी के बीच हो गया.

उसके बाद फिर से पति का किसी बात को लेकर अपनी पत्नी से बीते गुरुवार रात विवाद हो गया. अंत में विवाद बढ़ गया और युवक गुस्से में अपने घर से निकल गया. उसी के कुछ देर बाद युवक RDA बिल्डिंग पर चढ़ गया. फिर उसने तीसरे माले से छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया. इस मामले में युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस इस मामले की जांच में लगी है.

लव मैरिज के 17 साल बाद पत्नी ने दी पति को खोफनाक मौत

ट्रैन में खूब रो रहा था बच्चा, युवक ने छीनकर फेंका बाहर

पड़ोसन के नहाते देख युवक ने बनाया वीडियो और फिर वायरल करने की धमकी देकर...