करिश्मा तन्ना के मेहंदी फंक्शन में पुष्पा के 'O Antava' गानें पर जमकर नाचे टेरेंस, वायरल हुआ VIDEO
करिश्मा तन्ना के मेहंदी फंक्शन में पुष्पा के 'O Antava' गानें पर जमकर नाचे टेरेंस, वायरल हुआ VIDEO
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा मौनी रॉय के पश्चात् टीवी की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा तन्ना भी अपनी लाइफ के नये सफर के लिये तैयार हैं। जल्द ही वो मंगेतर वरुण बंगेरा संग शादी करने वाली है। करिश्मा तन्ना एवं वरुण बंगेरा की शादी की रस्में आरम्भ हो चुकी हैं। वही सोशल मीडिया पर कपल की हल्दी सेरेमनी और मेहंदी सेरेमनी के वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं। 

बता दे कि शादी से एक दिन पहले 4 फरवरी 2022 की प्रातः मेहंदी सेरेमनी आयोजित की गई। वही बृहस्पतिवार को करिश्मा तन्ना की हल्दी की तस्वीरें छाई रहीं तो वहीं उनके जबरदस्त मेहंदी फंक्शन की धूम भी देखने को मिल रही है. वहीं अब करिश्मा तन्ना एवं वरूण बंगेरा के मेहंदी सेरेमनी की वीडियो जमकर वायरल हो रही है जिसमें करिश्मा के दूल्हे अपने लेडी लव को रिझाने के लिए जमकर नाचते नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

वरुण बंगेरा ने करिश्मा तन्ना के लिए इस मेहेंदी सेरेमनी को तब और भी स्पेशल बना दिया जब वो ऋतिक रोशन के सांग घुंघरु टूट गए पर नाचते नजर आए. उन्होंने बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस दी जिसे देखकर करिश्मा भी बहुत खुश हो गईं. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वहीं केवल दूल्हा एवं दुल्हन की इन रस्मों को इन्जॉय नहीं कर रहे बल्कि घरवाले तथा शादी में सम्मिलित करिश्मा के नजदीकी भी खूब तहलका मचा रहे हैं. करिश्मा तन्ना के मेहंदी फंक्शन में कोरियोग्राफ टेरेंस लुइस भी डांस करते दिखाई दे रहे है. करिश्मा तन्ना की शादी के ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है. 

निया शर्मा ने शेयर की शादी की जबरदस्त तस्वीरें, दिखा एक्ट्रेस का जबरदस्त अवतार

करिश्मा तन्ना को Kiss करते दिखे होनेवाले 'दूल्हे राजा', वीडियो देख बोले लोग- 'अरे किस अंकल से शादी कर...'

सुनील ग्रोवर की सर्जरी की खबर सुन कपिल शर्मा को लगा झटका, बोले- 'मैं शॉक्ड हूँ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -