पति को दूसरी महिलाओं संग नाचते देख खौला पत्नी का खून, मना किया तो...

May 28 2019 06:40 PM
पति को दूसरी महिलाओं संग नाचते देख खौला पत्नी का खून, मना किया तो...

हाल ही में अपराध का एक मामल उदयपुर से सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ राजस्‍थान के उदयपुर में 60 साल के बुजुर्ग ने बेरहमी से अपनी पत्नी की हत्या कर दी. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ दोनों के बीच विवाद सिर्फ इस बात को लेकर शुरू हुआ कि एक शादी समारोह में पति दूसरी महिला के साथ डांस कर रहा था और पत्‍नी ने ऐसा करने से रोका था जो पति को रास नहीं आया और उसने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. इस मामले की जानकारी मृतक के सौतेले बेटे ने पुलिस को दी और जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है.

मिली खबरों के मुताबिक़ पनवाड़ा पुलिस स्टेशन ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया जा चुका है. खबरों के मुताबिक़ पुलिस उपनिरीक्षक सकाराम ने बताया कि ''टिंडोरी गांव निवासी काशूराम (60) अपनी पत्नी भीखली (50) के साथ 24 मई को एक शादी समारोह में गये थे, जहां काशूराम ने अन्य महिला के डांस कर रहे थे. पति-पत्नी जब घर वापस आए तो उनके बीच तीखी बहस होने लगी. जिसके बाद आरोपी ने अपनी पत्नी पर गुस्से में कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. पीड़िता की मौके पर ही मौत हो गई.''

इस मामले में आगे पुलिस ने बताया कि आरोपी काशूराम के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है और पुलिस के मुताबिक आरोपी काशूराम को रविवार को डहिया गांव के पास गिरफ्तार कर लिया गया और शव को पुलिस ने सौतेले बेटे को दे दिया है.

भिलाई में नाले से बरामद हुआ महिला का क्षत-विक्षत शव

अब फूटा नारायण साईं की पत्नी का गुस्सा, कहा- 'ससुर आसाराम ने मेरे साथ भी...'

इस वजह से बड़ा भाई बना छोटा भाई का दशम और कर दी हत्या