पति ने काट दी पत्नी की जुबान, कहा- 'कैंची की तरह चल रही थी...'
पति ने काट दी पत्नी की जुबान, कहा- 'कैंची की तरह चल रही थी...'
Share:

आज के समय में तो रोजाना ही किस ना किसी जगह की ऐसी खबर सामने आती है जिसमें शख्स हैवानियत की सारी हदें ही पार कर देते हैं. हम आपको आज एक ऐसे मामले के बारे में बता रहे हैं जिसके बारे में जानकर आप गुस्से से आगबबूला हो जाएंगे. ये घटना पति-पत्नी के झगड़े को लेकर हैं जिसमें किसी बात को लेकर शख्स अपनी पत्नी पर इस कदर गुस्सा हुआ कि उसने उसकी जुबान ही काट दी.

जी हाँ... जिसने भी इस दिल दहला देने वाली घटना के बारे में सुना वो हैरान हो गया. ये घटना उत्तर प्रदेश के कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र की है और सबसे ज्यादा हैरानी की बात तो ये है कि पीड़िता का पिता खुद पुलिस में दारोगा के पद पर हैं लेकिन फिर भी उन्हें अपनी बेटी को न्याय दिलाने के लिए भटकना पड़ रहा है. इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपी ने इसके पीछे एक अजीबोगरीब वजह बताई है.

आरोपी का इस बारे में कहना है कि, 'पत्नी की जुबान कैंची की तरह तेज चलती थी, इसलिए उसने उसकी जुबान ही काट दी.' सूत्रों की माने तो फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है. आपको बता दें पीड़िता का आरोप है कि उसके पति आकाश ने 6 नवंबर को दीपावली से एक दिन पहले उसे जबरदस्ती नशीला पदार्थ खिलाया और उसकी जीभ काट दी थी. फिर पीड़िता ने अपने कुछ पड़ोसियों की मदद से अपने घर पर संपर्क किया और उन्हें सारी बात बताई.

असल में एक-दूसरे का खून पीते हैं ये वैम्पायर्स कपल्स, वजह रोंगटे खड़े कर देगी

Video : पटरी पर गिरी 1 साल की बच्ची, ऊपर से गुजर गई पूरी ट्रेन और फिर....

दूल्हा बनना चाहते हैं तो पहले देनी होगी ये परीक्षा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -