ख़ौफ़नाक : चरित्र शंका के चलते हैवान बना पति
ख़ौफ़नाक : चरित्र शंका के चलते हैवान बना पति
Share:

उत्तरप्रदेश : शाहजहांपुर जिले के खुटार थाना क्षेत्र के एक गांव में पति ने अवैध संबंध के शक में पत्नी की नाक काट दी. पति की इस करतूत में उसकी मां और बहन ने भी पूरा साथ दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों मौके से फरार हो गए. फिलहाल पीड़िता ने थाने में तहरीर देकर हत्या का प्रयास और दहेज के लिए उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है.

पुलिस ने आरोपी पति उसकी मां और बहन के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उनकी तलाश शुरू कर दी है. बता दें संजीव की शादी 8 साल पहले गांव की ही रहने वाली कमलेश से हुई थी. शादी के दो साल में ही उनके बीच कई बार विवाद हुआ. संजीव को शक था कि अपनी पत्नी का गांव में ही किसी से अवैध संबंध है.

रोज-रोज के झगड़े से तंग आकर कमलेश अपने मायके चली गई. 6 साल बाद पंचायत और रिश्तेदारों के दखल के बाद 3 महीने पहले ही वह अपने ससुराल आई थी. बुधवार को संजीव ने अवैध संबंधों का हवाला देते हुए उसे सबक सिखाने की बात कही. उसने पत्नी को फर्श पर लिटाया. फिर सास और ननद ने कमलेश के हाथ-पैर पकड़ लिए. इसके बाद संजीव ने चाकू से नाक काट दी.

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए. पीड़िता के चीखने-चिल्लाने पर ग्रामीण वहां पहुंचे और मायके वालों को सूचना दी. पीड़िता ने पिता के साथ थाने जाकर पति, सास, ननद के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

दहेज़ में 2 लाख और बाइक नही दी तो बहु की कर दी हत्या

चांदी की ईंट से मालिक को उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -