खेत में पत्नी से संबंध बनाते हुए भर दी मुँह में मिटटी और काट लिया निजी अंग
खेत में पत्नी से संबंध बनाते हुए भर दी मुँह में मिटटी और काट लिया निजी अंग
Share:

हाल ही में अपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके होश उस सकते हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि यह मामला उत्तराखंड के किच्छा रोड स्थित मलसा गांव का है जहाँ एक महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई और उस महिला के भाई की शिकायत पर महिला के पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. जी हाँ, वहीं इस मामले में महिला का शव खेत में पड़ा हुआ मिला है और उसके मुंह में मिट्टी और उसके प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान दिखाए गए हैं.

खबरों के मुताबिक़ हत्या का आरोपी पति का मोबाइल बंद आ रहा है, और उसकी तलाश की जा रही है जो अब तक पूरी नहीं हो पाई है. आप सभी को बता दें कि इस मामले में आरोपी शराब का आदी होने के कारण अक्सर पत्नी से झगड़ता था और हाल ही में बताई गई रिपोर्ट के अनुसार आरोपी राजीव के शराब पीने पर उसका उसकी पत्नी से विवाद हुआ था जिसके चलते उसने रात के करीब दो बजे अपनी पत्नी से संबंध बनाने के लिए कहा और जब वह नहीं मानी तो वह उसे खेत में ले गया और वहां उसके साथ संबंध बनाए, और वह चिल्ला ना पाए इसके लिए उसके मुँह में मिटटी भर दी और उसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट पर काट भी लिया जिससे महिला का प्राइवेट पार्ट जख्मी हो गया.

वहीं इस मामले में उसके बाद उसने अपनी पत्नी को मार दिया और वहां से फरार है. इस मामले में अभी तक केवल कयास लगाए जा रहे हैं क्योंकि आरोपी के फरार होने के कारण मामले का पूरी तरह खुलासा नहीं हो पाया है.

होटल के कमरे में घंटेभर बनाए संबंध और फिर हो गई मौत...

संभोग के दौरान पत्नी को चुभता था पति का यह अंग, चली गई मायके और फिर...

दिल्ली के शेल्टर होम से गयाब हुईं 9 लडकियां, जताया वेश्यावृत्ति का शक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -