पत्नी को सिखाना था सबक तो काट दी नाक
पत्नी को सिखाना था सबक तो काट दी नाक
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला ग्वालियर से सामने आया है. इस मामले में एक महिला पति से झगड़ा होने पर अपने मायके में रह रही थी और जब पति उसे लेने पहुंचा तो उसने जाने से इनकार कर दिया. वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ इस बात को सुनकर पति ने उसे सबक सिखाने के बारे में सोचा और उसके बाद उसने चाकू से उसकी नाक पर वार किया और उसकी नाक में चाकू लगने से कट लग गया. वहीं इस मामले में जैसे ही इस बात की खबर महिला के परिजन को लगी वह उसे अस्पताल ले गए और उन्होंने इस बात की शिकायत थाने में नहीं करवाई.

इस मामले में एक सिपाही अस्पताल भी पहुंचा लेकिन महिला के मायके वालों ने शिकायत करने से इनकार कर दिया है और इस घटना को मुरार स्थित फूटी कॉलाेनी का बताया जा रहा है. इस मामले में टीआई मुरार अखिलेश पुरी गोस्वामी का कहना है, ''सूचना आने पर सिपाही भेजा था लेकिन किसी ने शिकायत नहीं की. शुक्रवार को फिर से स्टाफ को अस्पताल भेजा जाएगा.''

आप सभी को बता दें कि यह ऐसा पहला मामला नहीं है इसके पहले एक बार और नाक काटने का मामला सामने आया था जो हैरान कर देने वाला रहा था और उस मामले में पुलिस ने जांच की थी और उस मामले में आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया था. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ट ना दर्ज करवाने पर कार्यवाही करने के बारे में नहीं कहा है.

दो प्रेमियों संग संबंध बना रही थी भाभी, नन्द ने देख लिया और फिर...

महिला ले रही थी सेल्फी और हो गई मौत

पहली बार आया मासिक धर्म तो झेल नहीं पाई लड़की और कर ली आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -