+

पति ने चुकाया केवल आधा बिल, तो जेल भेज पत्नी ने तोड़ा दिल

पति ने चुकाया केवल आधा बिल, तो जेल भेज पत्नी ने तोड़ा दिल

पति-पत्नी बाहर डिनर करने जाते हैं तो कुछ खास यादें वे इस दौरान वापस लेकर आते हैं और ऐसा ही करने के लिए ऑस्ट्रेलिया का एक कपल भी बाहर डिनर करने गया था, लेकिन कपल के साथ कुछ उल्टा ही इस दौरान हो गया. पति-पत्नी बाहर खाना खाने गए और जब बिल देने के समय पत्नी ने आधा बिल देने से मना कर दिया तो पति ने इस दौरान पुलिस बुला ली. 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि यह मामला ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर के सी फूड रेस्ट्रॉन्ट का है और स्थानीय मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो पति इस बात से इस कदर नाराज था कि पत्नी ने चाइनीज खाना ऑर्डर किया था और फिर बिल आधा देने से मना कर दिया था. पत्नी यह चाहती थी कि पति ही पूरा बिल भरे, लेकिन पति को यह बात पसंद नहीं आई और उसने पुलिस को इस दौरान फोन कर डाला.

डेली मेल की एक खबर की मने तो गुस्साए पति ने इमर्जेंसी नंबर 000 पर फोन किया और जब पुलिस वहां पहुंची तो मामला सुनकर चौंक गई थी. इसके बाद में पुलिस अधिकारी ने पति को समझाते हुए यह कहा कि 000 नंबर एक इमर्जेंसी नंबर है और इस पर तब ही फोन करना चाहिए जब कोई इमर्जेंसी हो. साथ ही बताया जा रहा है कि होटल के सीसीटीवी में कैद फुटेज में पुलिस अधिकारी शख्स को अपनी गाड़ी में बैठाते हुए दिख रहे हैं और इसका विरोध करते हुए शख्स ने कहा कि यह एक लोकतंत्र है, जहां किसी होटल में खाना खाकर मैंने कोई जुर्म नहीं किया है. 
 

सड़क पर उतरी दुनिया के सबसे सम्पन्न देश की महिलाएं, 28 साल बाद बड़ा कारनामा

जब महिला की आखिरी इच्छा बन गई पालतू कुत्ते की जान की दुश्मन

स्कूलों का कर्ज चुकाने के लिए 2 बहनों ने किया ऐसा काम, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

भगवान कृष्ण के श्राप से आज भी दर-दर भटक रहे हैं अश्वत्थामा, करते है शिव जी की पूजा