ये कैसी पत्नी है, शादी के 7 दिन बाद ही पति को जिंदा जला दिया
ये कैसी पत्नी है, शादी के 7 दिन बाद ही पति को जिंदा जला दिया
Share:

टेक्सास : गुजराती मूल की एक अमेरिकी महिला को टेक्सास की कोर्ट ने 20 साल की सजा सुनाई है। कोर्ट ने 27 वर्षीय श्रेया पटेल को अपने पति की हत्या का दोषी पाया है। श्रेया ने शादी के सात दिन बाद ही अपने पति को जिंदा जलाकर मार दिया था। 10 अप्रैल 2012 को टेक्सास में श्रेया और बिमल की अरेंजड मैरिज हुई थी।

इसके 7 दिन बाद 17 अप्रैल को श्रेया ने बिमल को बाथरुम में हॉट मसाज के बहाने बुलाया और जैसे ही बिमल बाथ टब में गया, श्रेया ने पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। एक पड़ोसी ने जब श्रेया के बाथरुम से धुंआ निकलता देखा, तो उसने पुलिस को इंफॉर्म किया। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक वो 80 प्रतिशत जल चुका था।

पुलिस ने बिमल को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां करीब 4 माह तक कोमा में रहने के बाद उसकी मौत हो गई। श्रेया ने अपने बयान में कहा था कि बिमल ने सुसाइड की थी। लेकिन जांच के दौरान पता चला कि श्रेया ने ही बिमल का मर्डर किया है।

बहस के दौरान प्रॉसिक्यूशन ने कोर्ट को बताया कि लंदन और दुबई में रही श्रिया को हाई प्रोफाइल लाइफ जीने की आदत थी। शादी से पहले वह लंदन और दुबई जैसे शहरों में रह चुकी थी। शराब और लेट नाइट पार्टी करना उसकी आदत थी।

बिमल उसकी इन आदतों के खिलाफ था। इसलिए उससे छुटकारा पाने के लिए श्रेया ने उसकी हत्या कर दी। प्रॉसिक्यूशन ने श्रेया को सजा देने की मांग की थी जब कि डिफेंस ने उसे भारत भेज देने की सलाह दी थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -