लात-घूंसों व लाठियो से पीट पीट कर पत्नी को कर दिया अधमरा
लात-घूंसों व लाठियो से पीट पीट कर पत्नी को कर दिया अधमरा
Share:

राजस्थान / राजसमंद : महिला उत्पीड़न के मामले कम नही हो रहे है। पति द्वारा दूसरी शादी करने पर पहली पत्नी जब पति के घर पहुंची तो ससुराल वालो ने उसके ऊपर ऐसा अत्त्याचार किया की इंसानियत की हद ही पर कर दी। जब पीड़ित महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज करने गयी तो वह भी उसके हाथ निराशा ही लगी। SP से गुहार लगाई तब कार्रवाई के आदेश दिए गए। खमनोर के शिशोदा में मोकला निवासी रेखा (32) पत्नी खीमसिंह उर्फ रमेश सिंह चदाणा राजपूत ने सोमवार को SP को ज्ञापन दिया है। रेखा ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने बिना तलाक दिए ही इस साल 26 अप्रैल को एक युवती से विवाह कर लिया। विवाह का 5 जून को पता चला।

एक दिन बाद रेखा अपनी मां के साथ अपने ससुराल खमनोर में ही शिशोदा के हमावतों की भागल पहुंची। इस दौरान पति खीम सिंह , ससुर, जेठ, जेठानी, ननद और आरोपी पति की दूसरी पत्नी रंभाबाई ने लाठियों व लातों-मुक्कों से बेरहमी से पिटाई कर दी। आरोपी उसे घसीटकर मकान से बाहर ले आए। इस दौरान बड़े ससुर व गांव के अन्य मौतबिरों ने बीच बचाव कर उसे छुड़ाया। घटना के दिन ही पीड़िता खमनोर थाने पहुंची, लेकिन न तो FIR दर्ज हुई और न ही मेडिकल किया गया। रिपोर्ट में बताया है कि पांच साल पहले उसके पति खीम सिंह उर्फ रमेश सिंह चदाणा राजपूत ने दहेज की मांग को लेकर मारपीट कर उसे व उसके सात साल के बेटे अंशुमन सिंह को घर से निकाल दिया। इस पर विवाहिता ने पति के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराया था।

मेडिकल के आदेश दिए : खमनोर इलाके वे रेखा नाम की महिला ने आपबीती बताई। इस संबंध में खमनोर पुलिस को केस दर्ज करने और मेडिकल कराने के निर्देश दिए हैं। अगर इस संबंध में कोताही बरती जाएगी तो पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -