शक में दोस्तों और पिता के साथ पति ने की पत्नी की पिटाई और उतार दिए कपड़े

भोपाल: मध्य प्रदेश में इन दिनों अपराध के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। हाल ही में जो मामला सामने आया है वह आलीराजपुर का है। जी दरअसल यहाँ पर एक महिला के पति ने उसकी और एक युवक की जमकर पिटाई की है। मिली जानकारी के तहत महिला के पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था और इसी के चलते उसने बेरहमी के साथ अपने माता-पिता और दो दोस्तों के साथ मिलकर डंडे से महिला और युवक को पिटाई की। इस दौरान उसने महिला के कुछ कपड़े भी उतार दिए। हालाँकि इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसे चौकाने वाले मामले सामने आ चुके हैं। फिलहाल इस मामले को सोंडवा थाना क्षेत्र के गांव छोटी वेगलगांव का बताया जा रहा है। जी दरअसल इस मामले में पति ने बीते शुक्रवार शाम पत्नी को गांव के ही एक अन्य युवक के साथ उसे देख लिया था। इसी के बाद वह गुस्से से लाल हो गया और उसने अपने दो दोस्तों और माता-पिता के साथ मिलकर पत्नी की पिटाई शुरू कर दी।

जिस दौरान पति महिला को लकड़ी से खूब पीट रहा है, उस दौरान महिला की सास अपने बेटे को उकसा रही है। इस दौरान युवक के साथ उसके दो दोस्त और उसका पिता भी महिला और युवक को मार रहे थे। जैसे ही इस बारे में पुलिस को पता चला पुलिस मामले की जांच में जुट गई। बताया जा रहा है पुलिस ने जानकारी के आधार पर महिला के पति, ससुर, सास, पति के दोस्त राकेश और गोलू , पिता नांगलिया को गिरफ्तार कर लिया है। वहीँ आरोपियों पर आईटी एक्ट सहित कई धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है।

आज है ज्येष्ठा गौरी पूजन व्रत, 3 दिनों तक होगी पूजा

अफगानी महिला पर कोड़े बरसते हुए तालिबानी आतंकियों का Video Viral

दिल्ली-NCR में अचानक बदला मौसम, यूपी-हरियाणा में भी अच्छी बारिश के आसार

Most Popular

- Sponsored Advert -