वर्दी का रौब दिखाकर पति बनाता अप्राकृतिक संबंध और फिर करता उससे भी गंदा काम...

हाल ही में अपराध का एक मामला गाजियाबाद से सामने आया है. यहाँ वर्दी की हनक दिखाकर पत्नी का उत्पीड़न करने वाले सिपाही के खिलाफ एसएसपी के आदेश पर कविनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है. इस मामले में महिला ने दहेज उत्पीड़न, मारपीट, धमकी देने की धाराओं में शिकायत दर्ज करवाई है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार 23 संजयनगर निवासी विमल मलिक ने कविनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी शादी 26 फरवरी 2014 को अजीत सिंह तोमर निवासी ग्राम धनौरा बुलंदशहर के साथ हुई थी और वह यूपी पुलिस में सिपाही है और गाजियाबाद एसएसपी कार्यालय में तैनात था.

वहीं मिली जानकारी के अनुसार अब वर्तमान में साहिबाबाद में यूपी-100 पीआरवी पर तैनात है और पीड़ित के परिजनों ने शादी में करीब 26 लाख रुपये खर्च किए थे, फिर भी ससुराल पक्ष के लोग खुश नहीं थे. इस मामले में शादी के बाद से पति अजीत, ससुर देवेंद्र सिंह, सास सुनीता देवी, देवर समरजीत व सुरजीत 25 लाख रुपये और एक कार की मांग करने लगे. इस मामले में हाल ही में बात करते हुए पीड़िता ने बताया कि मायके वालों के सामने जब उसने अपनी बता रखी तो उन्होंने असमर्थता जताई और कहा कि अभी नई-नई बात है और कुछ दिन में सब सही हो जाएगा.

वहीं आगे बात करते हुए पीड़िता ने कहा कुछ समय बात पति ने शराब पीकर मारना पीटना शुरू कर दिया और इसी के साथ उसने यह भी कहा कि पति शराब पीकर अप्राकृतिक संबंध बनाता था. इस मामले में महिला ने साल 2015 में बच्ची को जन्म दिया और इसके बाद ससुराल वालों ने कार के साथ मांग 25 लाख रुपये से बढ़ाकर 40 लाख रुपये कर दी. अब रिपोर्ट में कहा गया है कि अजीत के कई महिलाओं से अवैध संबंध है और वह उसे खर्च भी नहीं देता है. उसने उसे मारने के भी प्रयास किया है. इस मामले में अब पुलिस जांच में जुट गई है.

युवक से इस तरह निकाला एक साल पहले चोरी हुई भैंस का बदला

रात घर में घुस गया झोलाछाप डॉक्टर और बनाने लगा महिला संग संबंध...

प्रेमी संग भागी लड़की को बहनों ने धर-दबोचा और फिर...

Most Popular

- Sponsored Advert -