पति रोज देता था मानसिक व शारीरिक प्रताड़ना, पुलिस में शिकायत करने पर भी नहीं हुई गिरफ्तारी
पति रोज देता था मानसिक व शारीरिक प्रताड़ना, पुलिस में शिकायत करने पर भी नहीं हुई गिरफ्तारी
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है उस मामले में पत्नी को शारीरिक व मानसिक प्रताडऩा देने के आरोपी पति रजिन्दर सिंह टुटेजा को नांदघाट पुलिस एफआईआर दर्ज होने के दो महीने बाद भी गिरफ्तार नहीं किया है. इस मामले में पीडि़ता गुरजीत कौर के जेठ रंजीत सिंह टुटेजा को भी सह-आरोपी बनाया गया है और पीडि़ता की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ धारा 498ए, 377 के तहत मामला दायर कर लिया गया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ पीडि़ता ने नांदघाट पुलिस पर आरोपी को संरक्षण देने का आरोप भी लगाया है. वहीं मामला दर्ज होने के बाद भी कार्रवाई करने को लेकर पुलिस निष्क्रिय बनी हुई है.

इस मामले में बताया जा रहा है कि इस समय उसका पति गाँव में घूम रहा है और इसकी सूचना देने के बाद भी पुलिस ने उसे गिरफ्तार नहीं किया है. इस मामले में पीडि़ता गुरजीत कौर ने आगे बातें करते हुए बताया कि ''उसकी शादी संबलपुर में रहने वाले रजिन्दर सिंह टुटेजा से 30 अप्रैल 2004 को हुई थी. शादी के एक साल बाद उसका पति उसे मानसिक व शारीरिक प्रताडऩा देने लगा.'' वहीं आगे बात करते हुए पीडि़ता ने बताया कि ''प्रताडऩा का आलम यह था कि उसका पति अप्राकृतिक संबंध बनाने का दबाव बनाता था. पीडि़ता के दो बच्चे हैं, जिसमें 14 साल की लड़की व 11 साल का लड़का है.

आरोपी बच्चों के सामने इस तरह के कृत्य के लिए विवश करता था. ऐसा नहीं करने पर आरोपी अपनी पत्नी को शारीरिक व मानसिक प्रताडऩा देता था. अपने पति की हरकतों से परेशान होकर नांदघाट थाने में 18 जून को एफआईआर दर्ज कराई.'' वहीं पीडि़ता ने बताया कि उसका जेठ अपने भाई को मारपीट के लिए उकसाता था. इस मामले में बेमेतर एसपी प्रशांत ठाकुर ने बताया कि ''इस मामले में पीडि़ता के जेठ को गिरफ्तार किया गया है और फरार अरोपी रजिन्दर सिंह टुटेजा की तलाश जारी है, जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे.''

दहेज में बाइक नहीं मिली तो फ़ोन पर दिया 3 तलाक और काट दी महिला की नाक

ट्रैन के टॉयलेट में जबरदस्ती घुस गया पुलिसकर्मी, किया महिला कैदी का बलात्कार

पंचायत में पहुंचा कपल का अफेयर तो सुनाया साथ रहने का फरमान लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -