बीच सड़क पर बहू को पीटने लगी सास, पति ने पकड़े बाल, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

चूरू: राजस्थान के चूरू जिले में एक विवाहिता के साथ मारपीट की घटना सामने आई है। यह मारपीट किसी और ने नहीं बल्कि महिला की सास, ससुर एवं पति ने की है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें सास-ससुर बहू की मारपीट कर रहे हैं। वीडियो में सास बहू को डंडे मारते हुए तथा पति बाल पकड़कर घसीटता हुआ नजर आ रहा है। महिला ने बताया है कि वह विहार की रहने वाली है। इसकी बात को लेकर उसके ससुराल वाले उसके साथ मारपीट करते हैं। कहा जाता हैं कि यह नॉनवेज खाती है इसलिए इसे घर में नहीं सकते। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना चूरू जिले के सरदार शहर की है। पुलिस को दी अपनी रिपोर्ट में पीड़िता प्रीति (23) ने कहा कि नवंबर 2020 में उसकी शादी दिनेश से हुई थी। कुछ माह तक तो सब कुछ ठीक रहा तथा वह ससुराल में रही। ततपश्चात, परिवार के सदस्य उसे परेशान करने लगे। 

अंत में परेशान होकर पति-पत्नी अलग रहने लगे। इस के चलते उसकी सास भगवती देवी ने पति को भड़का दिया तथा उससे अलग कर दिया। पिछले बृहस्पतिवार को वह इसी बात को लेकर ससुर हंसराज की दुकान पर गई थी। इसी के चलते तीनों ने मिलकर उसके साथ मारपीट कर दी। सास ने उसे डंडे से पीटा तथा पति ने बाल पकड़कर घसीटा। महिला का आरोप है कि ससुर ने उस पर तेल डालकर जीवित जलाने की धमकी भी दी थी। मारपीट से घायल महिला का हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है। अभी महिला शहर के ही सरकारी अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज किया है। जबकि महिला का कहना है कि वह इससे पहले कई बार थाने के चक्कर लगा चुकी है, इसके बाद भी सुनवाई नहीं हो रही है। महिला ने थाने में सुनवाई नहीं होने पर खुदखुशी की भी धमकी दी। दूसरी तरफ महिला के ससुर ने बहू पर ब्लैकमेल करने के इल्जाम लगाए हैं। उनका कहना है कि वह हमसे रुपये मांगती है। वहीं पुलिस का कहना है मामले की तहकीकात की जा रही है। 

शादी में बुलाकर बरात में नहीं ले गया दोस्त तो भड़के शख्स ने भेजा 50 लाख का नोटिस

केंद्र ने मई तक रिकॉर्ड तोड़ प्याज की खरीदी की

भारत के एजुकेशन सिस्टम को बदलते ज़माने के अनुकूल होने की सख्त जरूरत: अतुल मलिकराम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -