घर में पति तो जंगल में मिला पत्नी का शव...लोगों के बीच मच गया हड़कंप
घर में पति तो जंगल में मिला पत्नी का शव...लोगों के बीच मच गया हड़कंप
Share:

अंबिकापुर: जिले के अंबिकापुर में पति-पत्नी की संदिग्ध हालत में लाश मिलने से आसपास के लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया। अज्ञात आरोपियों ने पति-पत्नी को मौत के घाट उतारा जा चुका है। इसके साथ ही उनके बेटे को भी मारने का प्रयास भी किया गया है, जिसे गंभीर हालत में उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती  किया जा चुका है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है। मामला उदयपुर थाना इलाके का है।

खबरों का कहना है कि मणिपुर चौकी क्षेत्र निवासी आशाराम यादव का शव घर में पाया गया है। वहीं पर उसका बेटा भी गंभीर हालत में पड़ हुआ था, जिसे इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया। बता दें कि जिसके उपरांत घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस तक पहुंचाई गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस कार्रवाई कर ही रही थी कि उन्हें पता चला कि उदयपुर थाना अंतर्गत मटकी जंगल में अर्द्धनग्न अवस्था में एक महिला का शव पेड़ पर लटका हुआ पाया गया। 

इसी बीच पुलिस की तफ्तीश में पता चला कि दोनों मृतक पति-पत्नी है। महिला का शव कपड़े के सहारे पेड़ पर लटका हुआ था व उसके शरीर पर चोट के निशान मिले है। फिलहाल घटना स्थल पर पहुंची पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। वहीं दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है।

समीर शर्मा बनकर मंदिर में घुसा आस मोहम्मद, बैग से निकले पिस्टल, चाकू और ब्लेड कटर

बर्थडे पार्टी में पानी की जगह बोतल में भरा एसिड, चौकाने वाली है घटना

'पैसे चुराता था..', इसलिए मौसी ने पीट-पीटकर भांजे को मार डाला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -