महिला दिवस पर पति ने दिया अपनी पत्नी को ऐसा दर्दभरा तोहफा
महिला दिवस पर पति ने दिया अपनी पत्नी को ऐसा दर्दभरा तोहफा
Share:

आगरा : शहर में महिला दिवस पर सनसनीखेज वारदात हुई है। ताजगंज क्षेत्र में एक युवक ने शुक्रवार की सुबह चाकू से गला रेतकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी गई। उसने बड़ी ही निर्ममता से वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना मोहल्ला पाक टोला की है। शुक्रवार की सुबह मोहल्ले में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। 

पिता ने बेटे संग किया कुछ ऐसा कि सुनकर उड़ गए जज के होश...

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

प्राप्त जानकारी के अनुसार चीख-पुकार सुनकर जब मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे, तो मंजर देख सन्न रह गए। खून से लथपथ पत्नी का शव जमीन पर पड़ा था। स्थानीय लोगों ने आरोपी पति को पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी रुपेश का गिरफ्तार कर थाने ले गई, वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। आरोपी हेयर सैलून चलाता है। उसके तीन बच्चे हैं, जिन्हें उनकी दादी लेकर कहीं चली गई है। 

बहु को पीछे से पकड़कर ससुर ने खोल दिया अपना पेंट...

हमेशा होते रहते थे झगड़े 

जानकारी प्राप्त होने पर मृतका के मायकेवाले अस्पताल पहुंच गए। बेटी की लाश देख उनका रो रोकर बुरा हाल हो गया। मृतका की मां ने बताया कि आरोपी मकान बनवाना चाहता था। इसके लिए वो पत्नी पर मायके से रुपये लाने का दबाव बना रहा था। हत्यारोपी हेयर सैलून चलाता है। उसने बताया कि पत्नी आए दिन उससे झगड़ा करती थी। आज सुबह अलग होने को लेकर फिर झगड़ा हुआ। इस पर आरोपी  ने रसोई से चाकू उठाया और उसका गला रेत दिया। उसने पत्नी की गर्दन पर कई वार किए। 

4 साल की बच्ची को जंगल ले गया युवक और किया गन्दा काम

सहेली की बोतल से पानी पीते ही उल्टियां करने लगी लड़की और हो गई मौत...

बॉयफ्रेंड से शादी के लिए लड़की ने किया ऐसा कारनाम कि सन्न रह गई पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -