शादी की रात दुल्हन के कमरे में घुस गए पति-बहनोई, रातभर बनाए संबंध...

Mar 15 2019 06:40 PM
शादी की रात दुल्हन के कमरे में घुस गए पति-बहनोई, रातभर बनाए संबंध...

हाल ही में अपराध का एक मामला लखनऊ से सामने आया है. इस मामले में मुजफ्फरनगर में दहेज के लिए शादी की रात पति और उसके बहनोई ने महिला को कमरे में बंद कर उसके साथ गैंगरेप किया है और उसके बाद उस महिला को जख्मी हालत में रातभर कमरे में पड़े रहने दिया. वहीं सुबह होते ही उसे एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार यह मामला 6 मार्च का है.

वहीं इस मामले में बीते रविवार 10 मार्च को पीड़िता के परिजनों ने मुकदमा दर्ज कराया और इसके बाद बीते गुरुवार को पहली बार इस मामले की जानकारी मीडिया के सामने आई. इस मामले में पुलिस के मुताबिक शादी की रात दोनों आरोपी (पति और उसका बहनोई) नशे में धुत थे और इस मामले की मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस को दी गई शिकायत में परिजनों ने कहा है कि दहेज की मांग को लेकर उनकी बेटी के साथ गैंगरेप हुआ है. इस मामले में बात करते हुए पीड़िता के भाई ने कहा, ''शादी की रात पति और उसके परिवार के कई रिश्तेदार नशे में पूरी तरह धुत थे. इसके बाद उन्होंने मेरी बहन के साथ गैंगरेप किया. मैंने इस शादी पर 7 लाख रुपये खर्च किए हैं पर, उसके ससुरालवाले लालची हैं और वे और अधिक दहेज की मांग कर रहे थे.''

अब इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है और एक तरफ गैंगरेप की पुष्टि के लिए पीड़िता का मेडिकल भी कराया जा रहा है जिसकी रिपोर्ट का सभी को इंतज़ार है.

चोरी के आरोप में मुस्लिम महिला की पिटाई, हुई मौत!

ऑटो में हुई छेड़छाड़ और फिर ऑटो से फेंके जाने पर तीन घंटे सड़कों पर छात्रा को घुमाती रही पुलिस

घर के पीछे भूसा फेंकने से नाराज युवकों ने वृद्ध को उतारा मौत के घाट